दामाद के साथ स्कूटी से जा रही महिला बीच सड़क पर गिरी, पीछे से आ रही ट्रक ने रौंदा, सास की मौके पर मौत बाल-बाल बचा दामाद

दामाद के साथ स्कूटी से जा रही महिला बीच सड़क पर गिरी, पीछे से आ रही ट्रक ने रौंदा, सास की मौके पर मौत बाल-बाल बचा दामाद

JAMUI: जमुई में सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गयी। स्कूटी पर सवार सास को लेकर दामाद रिश्तेदार के घर जा रहा था तभी बीच सड़क पर सास गिर गई और पीछे से आ रही ट्रक ने रौंद दिया। जिससे घटनास्थल पर ही सास की मौत हो गयी जबकि दामाद इस हादसे में बाल-बाल बच गया। घटना से गुस्साएं लोगों ने मुख्य सड़क को जाम कर दिया और जमकर हंगामा मचाया। 


रविवार की दोपहर गिद्धौर-जमुई मुख्य मार्ग के सरसा मोड़ के पास अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से स्कूटी को रौंद दिया। स्कूटी पर दामाद अपनी सास को लेकर जा रहा था। इस हादसे में स्कूटी के पीछे बैठी महिला की दर्दनाक मौत हो गयी। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना गिद्धौर थाना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने भाग रहे ट्रक को गिद्धौर बाजार के पास पकड़ लिया। वही ड्राइवर मौके से फरार हो गया। स्थानीय ग्रामीणों ने इस घटना के बाद घंटों सड़क जाम कर दिया। 


लोग मौके पर वरीय पदाधिकारियों को बुलाने की जिद्द पर अड़े थे। गिद्धौर पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद समझा-बूझाकर सड़क जाम को हटाया। मृतक के परिजन को हर संभव मदद का आश्वासन दिया गया। जिसके बाद यातायात बहाल हो सका। मृतका की पहचान खड़कपुर निवासी विजय राम की 40 वर्षीय पत्नी रीता देवी के रूप में हुई है। मृतका रीता देवी अपने दामाद के साथ स्कूटी से खड़कपुर से गिद्धौर अपनी बहन के घर जा रही थी। एक हादसे में उनकी बहन का बेटे घायल हो गया था उसी को देखने के लिए वो जा रही थी।


 तभी थाना क्षेत्र के सरसा मोड़ के भौराटाड़ के पास स्कूटी अनियंत्रित हो गया। स्कूटी के पीछे बैठी रीता देवी बीच सड़क पर गिर गई। इसी दौरान एक तेज गति से आ रही ट्रक ने महिला को रौंद दिया। जिससे उसकी मौत मौके पर हो गई। हालांकि इस घटना में स्कूटी चला रहे महिला के दामाद को कही भी चोट नहीं लगी है। 


घटना के बारे में दामाद मिथुन ने बताया कि खड़कपुर से गिद्धौर आ रहे थे तभी पीछे से एक ट्रक में मेरी सास को टक्कर मार दिया। इधर इस घटना के सूचना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। गिद्धौर थाना अध्यक्ष रीता कुमारी ने बताया कि सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई है। ट्रक को पकड़ा गया है। हालांकि ट्रक का ड्राइवर भागने में सफल हो गया है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।