दहेज़ के लिए महिला की हत्या, शव को छोड़ ससुरालवाले फरार

दहेज़ के लिए महिला की हत्या, शव को छोड़ ससुरालवाले फरार

JAMUI: घटना जमुई जिले की है, जहां दहेज़ के लिए 22 साल की एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. हत्या के बाद मृतका के शव को छोड़ ससुराल वाले फरार हो गये हैं. मृतका रीना देवी रंगाकला गाव के पिंटू यादव की पत्नी बताई जा रही है. घटना के तुरंत बाद मृतका के परिजन रीना देवी के ससुराल पहुंचे और पुलिस को रिपोट किया.


बताया जा रहा है कि मृतका रीना देवी बांका जिले के बेलहर थाना के बेला गांव की रहने वाले इन्द्रदेव यादव की बेटी थी. इन्द्रदेव यादव ने अपनी बेटी रीना की शादी 5 साल पहले जमुई जिले के झाझा थाना के अंतर्गत रंगकला गाव के पिंटू यादव से की थी. रीना देवी की मां का कहना है कि शुरआत के दिनों में सब ठीक ठाक था, लेकिन शादी के कुछ साल बाद उनकी बेटी के साथ ससुराल वाले दुर्व्यवहार करने लगे.


आगे मृतका की मां ने बताया है कि उनकी बेटी से टीवी, फ्रिज, गोदरेज और पैसे ससुराल वाले मांगते थे, नहीं मिलने पर बेटी को प्रताड़ित करते थे. परिजनों का कहना है कि बेटी को 2 साल तक संतान नही होने के कारण भी उसे प्रताड़ित किया जा रहा था. उसके साथ मारपीट की जाती थी. फ़िलहाल आपको बता दें कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. थाना प्रभारी का कहना है जांच के बाद उचित कार्यवाई की जाएगी.