कोरोना अपडेट : देश में 21 सौ के पार पहुंचा आंकड़ा, आंध्र प्रदेश में आज सबसे ज्यादा पॉजिटिव केस

कोरोना अपडेट : देश में 21 सौ के पार पहुंचा आंकड़ा, आंध्र प्रदेश में आज सबसे ज्यादा पॉजिटिव केस

DELHI : गुरुवार शाम 4 बजे तक के कोरोना वायरस को लेकर जो ताजा अपडेट सामने आया है. उसके मुताबिक देश में कोरोना वायरस लोगों की तादाद 2100 के पास चली गई है. देश में अब तक 2113 मामले सामने आ चुके हैं. जबकि 60 लोगों की मौत हो चुकी है. गुरुवार को अब तक के 54 मामले सामने आए हैं.


खास बात यह है कि अब तक कोरोना के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में देखने को मिले हैं. लेकिन आज यहां नए पॉजिटिव के कम आए हैं. आंध्रप्रदेश में आज सबसे ज्यादा नए पॉजिटिव केस मिले हैं. आंध्र प्रदेश में 21 नए मामले सामने आए हैं, जबकि राजस्थान और कर्नाटक में 11-11 के पॉजिटिव पाए जा चुके हैं.महाराष्ट्र और हरियाणा में चार-चार नए मामले आए हैं. जबकि मणिपुर, अरुणाचल प्रदेश, पंजाब में एक-एक कोरोना वायरस का मामला पाया गया है.


कोरोना वायरस की वजह से अब तक महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 14 लोगों की जान गई है. उसके बाद तेलंगाना का नंबर है. तेलंगाना में 9 लोगों की मौत कोरोना की वजह से हुई है. गुजरात में सात, पश्चिम बंगाल में छह, मध्यप्रदेश में छह, कर्नाटक में तीन, पंजाब में चार, जम्मू कश्मीर में दो, उत्तर प्रदेश में दो, दिल्ली में दो लोगों की मौत अब तक कोरोना की वजह से हो चुकी है.