कोरोना अपडेट : देश में अब तक 55 मौत, 1900 से ज्यादा मरीज

कोरोना अपडेट : देश में अब तक 55 मौत, 1900 से ज्यादा मरीज

DESK : कोराना वायरस से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। कोरोना का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना से अब तक देश भर में 55 लोगों की मौत हो गयी है जबकि कोरोना पॉजिटिव की संख्या 1900 को पार कर चुकी है।  महाराष्ट्र की झुग्गी बस्ती तक कोरोना पहुंच गया है, वहीं दिल्ली में भी कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं।  इसके अलावा दिल्ली मरकज के कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों में भी देश के अलग-अलग हिस्सों से इस बीमारी की चपेट में आने की पुष्टि हो रही है।  कोरोना वायरस ने फिलहाल तेजी पकड़ ली है। 


सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में कोरोना का कहर बरपा है।  यहां पर 4 और लोगों की मौत हो गई है। सभी मौतें मुंबई में हुई हैं। राज्य में अब तक 16 लोगों की मौत कोरोना वायरस से हो चुकी है। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 335 है। 


वहीं दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के मरकज से लौटे लोगों का लगातार कोरोना से संक्रमित पाए जाना जारी है। मरकज से तमिलनाडु लौटे 110 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ ही तमिलनाडु में कोरोना के मरीजों की संख्या 234 हो गई है। केरल में कोरोना वायरस के आज 24 नए केस सामने आए हैं। यहां पर मरीजों की संख्या 265 हो गई है. 237 लोगों का इलाज जारी है।