कोरोना के कहर से लालू भी सहमे, रिम्स के कमरे से बाहर नहीं निकले, संदिग्ध मरीज को पेइंग वार्ड में रखने नहीं दिया

कोरोना के कहर से लालू भी सहमे, रिम्स के कमरे से बाहर नहीं निकले, संदिग्ध मरीज को पेइंग वार्ड में रखने नहीं दिया

RANCHI : कोरोना वायरस के कहर से रांची के रिम्स में भर्ती राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव भी सहम गये हैं. गुरूवार को लालू प्रसाद यादव दिन भर अपने कमरे से बाहर नहीं निकले. हर रोज की तरह ना वॉक किया और ना ही कमरे से बाहर धूप में जाकर बैठे.


रिम्स में भर्ती हुआ है संदिग्ध मरीज

दरअसल बुधवार को ही रांची के रिम्स मेकोरोना का एक संदिग्ध मरीज भर्ती हुआ है. उसे अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. रिम्स का आइसोलेशन वार्ड पेइंग वार्ड से सटा हुआ है. रिम्स के पेइंग वार्ड में ही लालू प्रसाद यादव भर्ती हैं. हालांकि संदिग्ध मरीज के सैंपल को कोलकाता भेजा गया है और अब तक रिपोर्ट नहीं आयी है लेकिन लालू प्रसाद यादव सहमे हुए हैं.

संदिग्ध मरीज को लालू ने पेइंग वार्ड में रखने से रोका

रिम्स में बुधवार को कोरोना के तीन संदिग्ध मरीज आये थे. इनमें से दो रांची के पति-पत्नी थे, जो अपना सैंपल देने के बाद चले गये. जबकि पलामू के हैदरनगर के एक 42 वर्षीय मरीज को रिम्स में भर्ती किया गया है. रिम्स प्रशासन इस संदिग्ध मरीज को अस्पताल के पेइंग वार्ड में भर्ती करना चाहता था. रिम्स के अधीक्षक ने मरीज को भर्ती करने के लिए पेइंग वार्ड का निरीक्षण भी किया था. लेकिन इसकी खबर लालू प्रसाद यादव को मिल गयी. उन्होंने रिम्स के अधिकारियों को कहा कि वे कोरोना के संदिग्ध मरीज को पेइंग वार्ड में एडमिट न करें. इसके बाद मरीज को आइसोलेशन वार्ड में एडमिट किया गया है.

कमरे से बाहर नहीं निकले लालू

रिम्स के एक कर्मचारी ने बताया कि कोरोना के संदिग्ध मरीज के भर्ती होने की खबर मिलने के बाद लालू प्रसाद .यादव गुरूवार को अपने वार्ड से बाहर नहीं निकले. लगभग हर रोज वे पेइंग वार्ड से सटे कॉटेज के गलियारे में टहलते हैं. लेकिन गुरूवार को वे टहलने नहीं निकले. लालू प्रसाद यादव के दैनिक रूटीन में पेइंग वार्ड के बाहर धूप में बैठना और नहीं नाश्ता करना शामिल है. वे वहीं मुलाकातियों से भी मिलते रहे हैं. लेकिन कल वे धूप में भी निकल कर बैठने नहीं गये.