कोरोना संक्रमण के बीच यात्रा की जिद पर अड़े तेजस्वी, जल्द तारीखों का होगा ऐलान

कोरोना संक्रमण के बीच यात्रा की जिद पर अड़े तेजस्वी, जल्द तारीखों का होगा ऐलान

PATNA: बिहार में कोरोना तेजी से अपना पांव पसार रहा है। यहां एक बार फिर से पहले जैसे हालात उत्पन्न हो गये। आमलोगों के साथ-साथ कई डॉक्टर और कई राजनेता अब कोरोना संक्रमित होने लगे हैं। कोरोना के बढ़ रहे केसेज को देखते हुए सरकार ने पूरे बिहार में नाइट कर्फ्यू लगाया है। वही बिहार सरकार ने अपने सभी कार्यक्रम को रद्द कर दिया है। समाज सुधार अभियान यात्रा हो या फिर मुख्यमंत्री का जनता दरबार सभी कार्यक्रमों को रद्द किया जा चुका है। पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर किए जा रहे चुनाव प्रचार को कांग्रेस पार्टी ने रद्द कर दिया है। वही बिहार में कोरोना ब्लास्ट के बीच अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इससे अलग हटकर फैसला लिया है। तेजस्वी यादव जिद पर अड़े हुए है कि वे बेरोजगारी हटाओ यात्रा हर हाल में निकाल कर रहेंगे। 


तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी हटाओ यात्रा बिहार में निकाले जाने का ऐलान तक कर दिया है। हालांकि अभी बेरोजगारी हटाओ यात्रा के तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन जल्द ही तारीखों का ऐलान भी कर दिया जाएगा। तेजस्वी यादव ने अपने पार्टी नेताओं को बेरोजगारी हटाओं यात्रा की तैयारी करने का निर्देश दिया है। 


इसे लेकर राजद ने पटना में एक बैठक बुलाई थी। जिसमें राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह समेत कई विधायक और राजद नेता मौजूद थे। बैठक में यह फैसला लिया गया कि बेरोजगारी हटाओ यात्रा को हर हाल में पूरे बिहार में निकाली जाएगी। इस बार बेरोजगारी हटाओ यात्रा होकर रहेगी। राजद पूरी मजबूती के साथ इस यात्रा को सफल और ऐतिहासिक बनाने के लिए जी जान से जुटी है। तेजस्वी यादव ने यह तय किया है कि कोरोना संकट के बीच वे यात्रा पर निकलेंगे। इसके लिए पार्टी के नेताओं को भी यह हिदायत दी गई है कि वे भी क्षेत्र में जाकर इसकी तैयारी करें।


एक ओर कोरोना के बढ़ते केसेज को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं वहीं तेजस्वी यादव अब बेरोजगारी हटाओ यात्रा निकाले जाने की जिद पर अड़े हैं। तेजस्वी ने यह ऐलान कर दिया है कि वे अब किसी हाल में यात्रा निकालकर रहेंगे। अब वे पीछे हटने वाले नहीं हैं। तेजस्वी यादव ने यह निर्देश दिया है कि पार्टी के नेता और कार्यकर्ता यात्रा की तैयारी करें। कोरोना की संक्रमण की रफ्तार को देखते हुए तारीख तय की जाएगी।