कोरोना में गायब BJP विधायक की तलाश के लिए इनाम का एलान करना मंहगा पडा, भड़के MLA ने FIR करायी, पोस्ट करने वाले को गिरफ्तार करने को कहा

कोरोना में गायब BJP विधायक की तलाश के लिए इनाम का एलान करना मंहगा पडा, भड़के MLA ने FIR करायी, पोस्ट करने वाले को गिरफ्तार करने को कहा

BAGAHA : कोरोना के दौर में गायब बीजेपी विधायक की तलाश के लिए सोशल मीडिया में इनाम का एलान करना पड़ा एक युवक के लिए मंहगा पड़ रहा है. भड़के विधायक जी ने युवक के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करा दी है. विधायक जी कह रहे हैं कि सोशल मीडिया पर इनाम के एलान वाले पोस्ट से उनकी छवि खराब हो रही है इसलिए पुलिस उस युवक को गिरफ्तार करे.


बगहा के विधायक ने कराया FIR
पश्चिम चंपारण जिले के बगहा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के विधायक राम सिंह ने कौस्तुभ पांडेय नाम के युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. उन्होंने पुलिस से कहा है कि कौस्तुभ पांडेय ने फेसबुक पर पोस्ट लिख कर उनकी छवि धूमिल की है. लिहाजा पुलिस आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई करे औऱ पोस्ट लिखने वाले युवक को गिरफ्तार करे. बगहा थाने में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. 


दरअसल बगहा के लोगों के बीच पिछले कुछ दिनों से फेसबुक औऱ ट्विटर पर एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा था. इसमें बगहा से बीजेपी के विधायक राम सिंह को लापता करार देते हुए उन्हें ढ़ूढ़ कर लाने वाले को 15 लाख रूपये का इनाम देने का एलान किया गया है. विधायक जी कह रहे हैं कि ये उनकी छवि को खराब करने की साजिश है. विधाय़क ने कहा कि उन्होंने फेसबुक पर देखा कि कौस्तुभ पांडेय नाम के एक य़ुवक ने उस पोस्ट को शेयर किया है. इसलिए उन्होंने पुलिस के पास प्राथमिकी दर्ज करा कर कार्रवाई की मांग की है. 


उधर बगहा पुलिस भी विधायक जी की शिकायत मिलते ही छानबीन में जुट गयी है. एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया कि विधायक की शिकायत पर थाने में मामला दर्ज किया गया है आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.