‘कांग्रेस की दुकान में सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचार बिकता है’ विपक्ष पर प्रधानमंत्री मोदी का जोरदार हमला

‘कांग्रेस की दुकान में सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचार बिकता है’ विपक्ष पर प्रधानमंत्री मोदी का जोरदार हमला

DESK: राजस्थान के बांसवाड़ा में विजय शंखनाद रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिवारवाद को लेकर कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों पर जोरदार हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि विपक्षी पार्टियां अपने बच्चों सो फिट करने में लगी हैं जबकि मोदी आपकी संतानों के भविष्य के लिए खप रहा है और दिन रात मेहनत कर रहा है।


पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी गरीबों के कल्याण के लिए हमेशा समर्पित है और पूरी ईमानदारी के साथ काम कर रही है लेकिन कांग्रेस की दुकान में भ्रष्टाचार बिकता है। कांग्रेस ने दलितों, अल्पसंख्यकों और आदिवासियों को हमेशा से डराने का काम किया। आज भी तरह-तरह का झूठ और डर फैला रहे हैं लेकिन इनका झूठ अब चलने वाला नहीं है।


बीजेपी के घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि देश के 70 साल से ऊपर के बुजुर्गों के इलाज का खर्च मोदी उठाएगा, यह मोदी की गारंटी है। बुजुर्गों के इलाज का पांच लाख रुपए तक का खर्च दिल्ली में बैठा उनका बेटा उठाएगा। हमारा दस साल का ट्रैक रिकॉर्ड है। ऐसा काम सिर्फ बीजेपी ही कर सकती है। आपके सपनों को पूरा करने के लिए ये मोदी आपसे आशीर्वाद मांगने के लिए आया है।


उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन वाले देश के संविधान और आरक्षण को लेकर तरह तरह का झूठ फैला रहे हैं लेकिन कांग्रेस को पता नहीं है कि भारत अब डर से बाहर निकल चुका है। देश में जहां आदिवासियों की आबादी अधिक है वहां से कांग्रेस या तो सत्ता से बाहर है या फिर तीसरे चौथे नंबर पर है। यह आदिवासी समाज का आक्रोश हैं।