कांग्रेस नेता राहुल गांधी से शादी करना चाहती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- पूरी करनी होगी मेरी एक शर्त...

कांग्रेस नेता राहुल गांधी से शादी करना चाहती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- पूरी करनी होगी  मेरी एक शर्त...

DESK : बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा अपनी बोल्डनेस से ज्यादातर चर्चा में रहती हैं। फिलहाल शर्लिन किसी काम या फोटो को लेकर नहीं बल्कि एक बयान को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने कोंग्रस नेता और लोकसभा सांसद राहुल गांधी से शादी करने की बात कह डाली है। हालांकि, इसको लेकर शर्लिन के तरफ एक शर्त जरूर रखा गया है। 


दरअसल, बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री में शुमार शर्लिन चोपड़ा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी संग शादी करने की इच्छा जताई और फिर एक शर्त भी रख दी। अब शर्लिन चोपड़ा का यह बयान सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है। शर्लिन चोपड़ा ने आम चुनाव 2024 के लिए दिन-रात एक कर रहे राहुल गांधी से शादी करने की बात कही है। लेकिन, उन्होंने कहा कि यह राहुल गांधी से एक ही शर्त पर शादी करेगी जब उन्हें अपना सर नेम चोपड़ा से गांधी नहीं करना होगा। 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रह एक वीडियो में जब शर्लिन से पूछा गया कि, क्या आप राहुल गांधी से शादी करना चाहती हैं। तो इस पर शर्लिन ने बेहिचक कहा, क्यों नहीं, पर मैं चाहती हूं कि शादी के बाद मेरा सरनेम चोपड़ा ही रहे। मालूम हो कि, शर्लिन के पास फिलहाल कुछ खास काम नहीं है। लेकिन, इसके बाद भी शर्लिन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर घुमाएंगे तो फिर आप भी दंग रहे जाएंगे। शर्लिन चोपड़ा वहीं हैं, जिन्होंने शिल्पा शेट्टी के हसबैंड राज कुंद्रा पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। 


आपको बताते चलें कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी अभी 53 साल के हो रहे हैं और अभी तक उनके हाथ पीले नहीं हुए हैं। पिछले दिनों ही उनकी मां सोनिया गांधी  ने राजद सुप्रीमों लालू यादव से कहा था कि आप दुल्हन खोजिए हमलोग बाराती ले जाने को तैयार हैं। ऐसे में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस के यह बयान के बाद इसकी काफी चर्चा हो रही है। शर्लिन चोपड़ा 36 साल की हैं और उनकी लाइफ में भी अभी तक किसी ने भी एंट्री नहीं ली है।