कांग्रेस नेता अजीत शर्मा का बड़ा बयान, कांग्रेस में आएं तेजप्रताप तो होगा स्वागत

कांग्रेस नेता अजीत शर्मा का बड़ा बयान, कांग्रेस में आएं तेजप्रताप तो होगा स्वागत

DESK: इस वक्त की खबर बिहार की सियासत से जुड़ी हुई है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप को लेकर कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है। अजीत शर्मा ने कहा है कि तेजप्रताप यादव कांग्रेस में आएं उनका स्वागत होगा। 


गौरतलब है कि तेजप्रताप ने कांग्रेस नेता अशोक राम से मुलाकात की थी। दोनों नेताओं के बीच कुशेश्वरस्थान में होने जा रहे उपचुनाव को लेकर बातचीत भी हुई। कांग्रेस नेता अशोक राम ने यह दावा किया है कि तेजप्रताप कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। वही कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने भी कहा कि कांग्रेस पार्टी में जो भी आना चाहे उनका स्वागत हैं। अभी हाल ही में कन्हैया आए थे अब पप्पू यादव भी आने वाले हैं। तेजप्रताप भी आ सकते हैं। अजीत शर्मा ने कहा कि तेजप्रताप का कांग्रेस में स्वागत है।   


हालांकि छात्र जनशक्ति परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मोहित शर्मा ने इसे गलत बताया। अशोक राम और तेजप्रताप की मुलाकात को मोहित शर्मा ने पारिवारिक मुलाकात बताया। वही स्टार प्रचारकों के लिस्ट से तेजप्रताप का नाम गायब होने के सवाल पर कहा कि तेजप्रताप यादव खुद प्रचार करना नहीं चाहते तो लिस्ट में नाम कहां से रहेगा। 


मोहित शर्मा ने बताया कि इस समय बिहार की जनता गरीबी और महंगाई से जुझ रही है। इस वक्त तेजप्रताप बिहार की जनता को इन समस्या से निजात दिलाने में जुटे हैं। तेजप्रताप जी, तेजस्वी जी और लालू प्रसाद जी तीनों एक ही हैं ये कभी अलग नहीं हो सकते। छात्र जनशक्ति परिषद नॉन पॉलिटिकल प्लेटफार्म हैं।  


वही दरभंगा के कुशेश्वरस्थान सीट पर राजद के उम्मीदवार गणेश भारती ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। वही कांग्रेस के कद्दावर नेता अशोक राम के पुत्र अतिरेक कुमार ने भी अपना नामांकन दाखिल किया है। गौरतलब है कि पहले इस चुनाव में जदयू से प्रत्याशी शशिभूषण हजारी और कांग्रेस से अशोक राम प्रत्याशी थे। जिसमें जदयू के स्व. शशिभूषण हजारी ने कांग्रेस प्रयाशी को हरा लगातार तीसरी बार जीत दर्ज की थी।


राजद प्रत्याशी गणेश भारती के नामांकन के मौके पर राजद के कई पूर्व मंत्री एवं विधायकों के अलावा भाकपा और भाकपा माले के कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में साथ थे। कांग्रेस की ओर से इस सीट पर प्रत्याशी घोषित करने के बाद ऐसा माना जा रहा था कि राजद अकेला पड़ गया है लेकिन ऐन मौके पर भाकपा माले ने कुशेश्वरस्थान में राजद का समर्थन कर दिया।


नामांकन में पहुंचे राजद के वृषण पटेल ने कहा ये चुनाव देश की दशा और दिशा तय करेगी। यह देश गांधी का रहेगा या गोडसे का रहेगा यह तय करेगी। इसलिए कुशेश्वरस्थान और तारापुर यह बिहार का जो दो उपचुनाव हो रहा है यह देश की दशा और दिशा तय करने वाला उपचुनाव है। इस दौरान राजद के पूर्व मंत्री श्याम रजक, विधायक ललित यादव सहित कई नेता भी मौजूद थे।


वही कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन के मौके पर प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा  सहित बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता समर्थन में पहुंचे थे। अतिरेक कुमार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक राम के पुत्र हैं और वे बिहार युवा कांग्रेस के महासचिव भी रह चुके हैं। इस मौके पर अशोक राम ने कहा मैं 5 बार सिंघिया से विधायक रह चुका हूं उसमें कुशेश्वरस्थान के दोनों प्रखंड आते थे और 5 बार में उस समय तत्कालीन राजद जनता दल के नाम से या जो भी नाम से रहा हो उनके खिलाफ लड़कर और जीत कर आया था। और जब से गठबंधन हुआ है तब से मैं चुनाव हार रहा हूं।