शिवभक्त बनें कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी: महाशिवरात्रि पर भोलेनाथ के लिए रखा व्रत, BJP नेताओं से कर दी ये बड़ी मांग

शिवभक्त बनें कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी: महाशिवरात्रि पर भोलेनाथ के लिए रखा व्रत, BJP नेताओं से कर दी ये बड़ी मांग

JAMTARA: पूरे देश में आज महाशिवरात्रि का त्योहार पूरे धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। महाशिवरात्रि के मौके पर जामताड़ा के कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी भी शिवभक्त बन गए हैं। उन्होंने न सिर्फ भोलेनाथ की पूजा अर्चना की बल्कि उनके लिए उपवास भी रखा। 


महाशिवरात्रि के मौके पर उपवास कर रहे इरफान अंसारी राजबाड़ी स्थित पुराने शिव मंदिर पहुंचे और वहां भोलेनाथ की पूजा अर्चना की। मंदिर में पूजा करने के बाद इरफान अंसारी ने महाशिवरात्रि की शुभकामना देते हुए कहा कि वे बचपन ही बड़े धूमधाम से पूजा करते है। बाबा भोलेनाथ की बड़ी कृपा है, चौक चौराहे पर हम लोग भजन कीर्तन करते है। उन्होंने बताया कि देवघर में जो शिव बारात निकलती है, बाबा को जो कंधा देता है वह हमारा अल्पसंख्यक समाज होता है। 


इरफान ने कहा कि आज बाबा भोलेनाथ का आर्शीवाद लेने आये हैं। शिव की शक्ति अपार है और भगवान शिव सबको शक्ति प्रदान करें। आज उपवास रखा है, शाम में फलाहार के बाद शिव बारात में शामिल होंगे। मैं बीजेपी वालों से कहूंगा कि आप भी हमसे सीख लीजिये, रोजा रखिये। जब इरफान अंसारी उपवास रख सकता है, तो आप लोग क्यों नहीं। धर्म के नाम पर लोगों को गुमराह करना ठीक बात नहीं है।