कांग्रेस को झटके पर झटका: लोकसभा चुनाव से पहले दिग्गज नेता ने पार्टी को कहा गुडबाय, BJP में हुए शामिल

कांग्रेस को झटके पर झटका: लोकसभा चुनाव से पहले दिग्गज नेता ने पार्टी को कहा गुडबाय, BJP में हुए शामिल

DESK: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटके पर झटका लग रहा है। देश के तमाम राज्यों में दिग्गज कांग्रेसी नेता हाथ का साथ छोड़ रहे हैं। अब उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। वाराणसी से कांग्रेस के पूर्व सांसद राजेश मिश्रा ने पार्टी को अलविदा कह दिया है।


कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद उन्होंने दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली है। बीजेपी सूत्रों के मुताबिक राजेश मिश्रा भदोही लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं। बीजेपी में शामिल होते ही उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व पर जोरदार हमला बोला और कहा कि उनकी कोशिश होगी कि वाराणसी में विपक्ष को पोलिंग एजेंट तक नसीब न हो।


साल 2004 से 2009 तक वाराणसी से कांग्रेस सांसद रहे राजेश मिश्रा ने बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद कांग्रेस और समाजवादी पार्टी को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश से कांग्रेस का सफाया हो गया है। कांग्रेस के पास कार्यकर्ता तक नहीं बचे हैं। इस समय कांग्रेस की हालत बहुत ही दयनीय हो चुकी है। उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर भी सवाल उठाए और कहा कि राहुल गांधी की यात्रा से कांग्रेस को कोई लाभ नहीं मिलने वाला है।