समाज सुधार अभियान को लेकर सीएम नीतीश ने विरोधियों को दे दिया जवाब

समाज सुधार अभियान को लेकर सीएम नीतीश ने विरोधियों को दे दिया जवाब

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी समाज सुधार अभियान को लेकर लगातार विपक्ष के निशाने पर हैं. लेकिन सीएम ने अब साफ़ कह दिया है कि वह विरोधियों की बात को कोई नोटिस नहीं लेते. उन्होंने मीडिया को भी एक तरह से चेताते हुए कहा कि वह इधर उधर ध्यान न देकर समाज सुधार अभियान का जो इम्पैक्ट पड़ रहा उसको दिखाइए.


बता दें कि बिहार सरकार के मंत्री नितिन नवीन के पिता नवीन किशोर प्रसाद सिन्हा की पुण्यतिथि में पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जब इनके समाज सुधार अभियान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मीडिया को ही बोल दिया कि आप लोग मेरे कार्यक्रम पर ध्यान दीजिये.


मुख्यमंत्री ने कहा कि समाज सुधार अभियान का कितना बड़ा इंपैक्ट समाज को पड़ रहा है यह चीज मीडिया को दिखाना चाहिए. कौन क्या बोलता है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि समाज सुधार अभियान से लोगों में जागरूकता आ रही है. 


समाज के उत्थान के लिए, महिलाओं के लिए काम कर रहे हैं. नशा मुक्ति, बाल विवाह, जागरूकता के लिए अभियान चला रहे हैं, महिलाओं से बात करते हैं. इसमें पुरुष भी शामिल रहते हैं. मीडिया को यह सब दिखाना चाहिए. कौन क्या बोलता है, इसको नोटिस नहीं लेना चाहिए.