CM नीतीश ने बताया क्यों बना रहे मीडिया से दूरी, कहा .... मुझे नहीं है कोई नाराजगी, शिक्षक बहाली में नहीं हुई कोई धांधली

CM नीतीश ने बताया क्यों बना रहे मीडिया से दूरी, कहा .... मुझे नहीं है कोई नाराजगी, शिक्षक बहाली में नहीं हुई कोई धांधली

PATNA : आप लोगों से नाराज नहीं है आप लोगों के साथ जो अन्याय हो रहा है केंद्र के द्वारा इस विषय को लेकर हम आपके पक्ष में हैं। हम तो बराबर कहते हैं जब उधर मुक्ति मिलेगी तो आप लोगों को फिर से वही अधिकार मिलेगा। आपके खिलाफ कैसे बोलेंगे भला आपके खिलाफ हम बोल सकते हैं आपके तो पक्षधर रहे हैं। यह बातें सीएम नीतीश कुमार ने मीडिया से अपनी नाराजगी को लेकर सफाई देते हुए कही है।


सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि- हम आपसे क्यों नाराज होंगे हम जानते हैं कि आपको केंद्र से मजबूर कर दिया गया है। अरविंद केजरीवाल वाले मामले में हमको जानकारी नहीं है। हुआ होगा जानकारी लेते हैं तब इस पर कुछ बोलेंगे। मालूम करते हैं क्या मामला है। उसके बाद बोलेंगे। अभी काहे के लिए कुछ आपलोग पर भी दवाब बनता है। 


वहीं, शिक्षक बहाली में लग रहे भ्रष्टाचार के आप पर से नीतीश कुमार ने कहा कि कहां कुछ हुआ है। वो लोग कुछ बोलते रहे हैं। अब बोलने दिगिए जो उसको बोलना है। उसको ऊपर से आदेश मिला है तो बोलेगा ही अब बोलने दिगिए। आजतक तक कितना अच्छा काम हो रहा है। जब साथ था तो दिक्कत नहीं था आज अलग हो गया है तो बोल रहा है।  उसको ऊपर से अभी बोला जा रहा है कि इतना अच्छा काम हो रहा है तुम लोग यही बोल तो बोल रहा है। अब बोलने दिगिए। 

पटना से इन्द्रजीत कुमार की रिपोर्ट