BJP विधायकों और सांसदों के साथ अलग से मीटिंग करेंगे सीएम नीतीश, पटना में जल जमाव को लेकर करेंगे विशेष चर्चा

BJP विधायकों और सांसदों के साथ अलग से मीटिंग करेंगे सीएम नीतीश, पटना में जल जमाव को लेकर करेंगे विशेष चर्चा

PATNA: पटना में आयी जल त्रासदी के बाद सीएम नीतीश कुमार इससे निबटने के लिए अधिकारियों के साथ माथापच्ची कर रहे हैं. इस बैठक का मकसद आगे आने वाले समय में पटना को ऐसे भीषण जल जमाव से मुक्त कराना है. मुख्यमंत्री की यह बैठक मुख्य तौर पर नगर विकास अधिकारियों और इस विभाग के मंत्री सुरेश शर्मा के साथ होगी. इस बीच बीजेपी के कुछ नेताओं ने इस मसले पर अनदेखी का आरोप लगाया है और कहा कि सीएम उनलोगों के साथ बैठक नहीं कर रहे हैं.

BJP विधायकों और सांसद के साथ अलग बैठक

बीजेपी नेताओं की अनदेखी की खबरों के बीच सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि वो बीजेपी के विधायकों और सांसदों की अलग से बैठक बुलाएंगे जहां उनसे इस मसले पर विशेष तौर पर चर्चा कर पटना को जल जमाव से मुक्त करने का रास्ता निकाला जाएगा.

जल जमाव से अभी भी परेशान

बता दें कि पिछले दिनों पटना में हुई भीषण बारिश के बाद शहर के तरीबन हरेक हिस्से में भीषण जल जमाव हो गया था जिससे शहर में रहने वाले लोगों को भीषण परेशानियों का सामना करना पड़ा था. अभी भी राजधाने के निचले इलाकों में जल जमाव की हालत बनी हुई है और इस लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. जल जमाव के चलते पटना में डेंगू और चिकुनगुनिया के मरीजों की तादाद भी लगातार बढ़ती जा रही है.