सीएम नीतीश कुमार और राज्यपाल आर्लेकर ने राज्यवासियों को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई, कहा - एकता और अखंडता को बनाए रखने का लें संकल्प

सीएम नीतीश कुमार और राज्यपाल आर्लेकर ने राज्यवासियों को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई, कहा - एकता और अखंडता को बनाए रखने का लें संकल्प

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेशवासियों को 77वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वतंत्रता संग्राम में आहुति देने वाले तमाम वीर सपूतों और तमाम सेनानियों की कुर्बानियां अमर है। उनके संघर्ष व कुर्बानी के कारण ही हम सभी को आजादी का महान तोहफा मिल पाया है।


सीएम ने राज्य व देशवासियों से अपील किया है कि वह आपसी भाईचारा मेल जो सद्भाव सहित सहिष्णुता का वातावरण बनाए रखें देश की आजादी अछ्युनु बनाए रखने का संकल्प ले। यह संकल्प लें कि हम अपनी एकता और अखंडता को बनाए रखेंगे, देश की प्रगति, समृद्धि एवं विकास को नई ऊंचाई पर पहुंच जाएंगे देश का नाम दुनिया में रोशन करते रहेंगे।


वही बिहार के गवर्नर राजेंद्र विश्वनाथ पर लेकर ने भी प्रदेशवासी सह देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। राज्यपाल ने देश की सफलता के लिए अपने प्राण न्योछावर करने वाले सभी वीर बलदानियों को को नमन किया है। राज्यपाल ने कहा कि सभी देशवासियों को राष्ट्रीय एकता भाईचारा सद्भावना व सामाजिक समरसता को सुदृृढ़  करने के साथ राष्ट्र के विकास के लिए दृढ़संकल्पित होकर सदैव सजग तत्पर और प्रयत्नशील रहना चाहिए।राजपाल ने विश्वास व्यक्त किया है कि राज वासियों के सहयोग से बिहार विकास के पथ पर सदैव आगे बढ़ेगा और भारत की गरिमा भी बढ़ेगी।