चुपके से बिहार में घुसी यूपी पुलिस, तीन युवकों को उठाकर ले गई साथ

चुपके से बिहार में घुसी यूपी पुलिस, तीन युवकों को उठाकर ले गई साथ

SIWAN : खबर सीवान से आ रही है, जहां यूपी से आई पुलिस टीम ने तीन युवकों को उठाया है। पुलिस की टीम सादे लिबास में छापेमारी करने के लिए पहुंची थी। घटना बड़हरिया थाना क्षेत्र के अठखम्भा गांव की है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद ग्रामीणों में हड़कंप मच गया है। तीनों युवकों के परिजन अनहोनी की आशंका से सहमे हुए हैं। यूपी पुलिस ने छापेमारी की सूचना स्थानीय थाने को भी नहीं दी है।


बताया जा रहा है कि अठखम्भा गांव में यूपी से पहुंची पुलिस टीम ने छापेमारी कर गांव के तीन युवकों को अपने साथ ले गई है। पुलिस टीम में पांच लोग शामिल थे। सभी सादे लिबास में थे हालांकि एक ने पुलिस की वर्दी पहन रखी थी। जिन युवकों को यूपी पुलिस अपने साथ ले गई है उनमें मंजर इकबाल, कासिम कसान और सरफराज अहमद शामिल है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद ग्रामीणों में हड़कंप मच गया है वहीं परिजन सहमे हुए हैं।


जानकारी के मुताबिक पिछले महीने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक शख्स की हत्या कर दी गई थी। इसी मामले में पुलिस ने छापेमारी कर तीनों युवकों को हिरासत में लेकर लखनऊ ले गई है। हिरासत में लिए गए तीन युवकों में से दो सगे भाई बताए जा रहे हैं। सीवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि लखनऊ में हुई एक हत्या के मामले में यूपी पुलिस ने तीनों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।