चुल्लू भर पानी वाले बयान पर नीतीश ने लालू को नहीं दिया जवाब, राजनीतिक परिवारवाद पर बरसे

चुल्लू भर पानी वाले बयान पर नीतीश ने लालू को नहीं दिया जवाब, राजनीतिक परिवारवाद पर बरसे

PATNA : गुरुवार की शाम दिल्ली रवाना होते वक्त आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी. पटना एयरपोर्ट पर दिल्ली जाते-जाते लालू यादव ने बिहार को फिसड्डी और नीतीश कुमार को चुल्लू भर पानी में डूब मरने की नसीहत दी थी. लेकिन अब लालू के इस बयान पर नीतीश कुमार ने चुप्पी साध ली है.


आज नीतीश कुमार से जब लालू के इस बयान की बाबत पर सवाल किया गया. तो वह सवाल को हंसकर टाल गए इतना ही नहीं नीतीश कुमार ने नीति आयोग की रिपोर्ट पर भी फिलहाल कोई प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया. नीतीश कुमार ने कहा कि उन्होंने आयोग की रिपोर्ट नहीं देखी है और बगैर समझे बुझे वह अपनी प्रतिक्रिया नहीं देंगे.


हालांकि राजनीतिक परिवारवाद के मसले पर नीतीश कुमार ने जमकर खरी-खोटी सुनाई. संविधान दिवस के मौके पर संसद के सेंट्रल हॉल में आयोजित से कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिवारवाद को लेकर विरोधियों पर निशाना साधा था इसी की बाबत पर नीतीश कुमार से भी सवाल किया गया. इस पर कुमार ने कहा कि कुछ लोग परिवारवाद के साथ की राजनीति में जिंदा है. पारिवारिक पार्टियों का कोई मतलब नही है और ना इसका राजनीति से मतलब होना नही चाहिए. लेकिन आज कई दाल इसी पर चले गए. अभि कुछ दिनों के लिए भले वो रह जाए लेकिन कुछ समय बाद उनका भविष्य मुश्किल होगा.