चिराग पासवान को आज लगेगा झटका: जेडीयू में शामिल होंगे उनकी कोर टीम के मेंबर विनोद सिंह, कहा-आपराधिक गिरोह से मिलेगी मुक्ति

चिराग पासवान को आज लगेगा झटका: जेडीयू में शामिल होंगे उनकी कोर टीम के मेंबर विनोद सिंह, कहा-आपराधिक गिरोह से मिलेगी मुक्ति

PATNA : पहले एनडीए ने पल्ला झाडा, फिर चाचा औऱ पार्टी के सारे सांसदों ने नकार दिया औऱ अब किचेन कैबिनेट के लोग भी साथ छोड़ने लगे. चिराग पासवान की स्थिति ऐसी ही हो गयी है. उनके कोर कमेटी के मेंबर माने जाने वाले पूर्व एमएलसी विनोद कुमार सिंह सोमवार को जेडीयू में शामिल हो जायेंगे. विनोद कुमार सिंह दावा कर रहे हैं कि चिराग की पार्टी बिहार में आपराधिक गिरोह बन गयी है, जो शरीफ होगा वह इस गिरोह से बचकर भाग निकलेगा. 


जेडीयू दफ्तर में मिलन समारोह

जेडीयू दफ्तर में सोमवार को तीन बजे मिलन समारोह होगा. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की मौजूदगी में विनोद सिंह औऱ लोजपा के कई नेता जेडीयू की सदस्यता ग्रहण करेंगे. इस कार्यक्रम में जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा समेत राज्य सरकार के कई मंत्री भी मौजूद रहेंगे. विनोद सिंह ने बताया कि उनके साथ लोजपा के सौ से ज्यादा पदाधिकारी जेडीयू में शामिल होंगे. लोजपा के मधुबनी जिलाध्यक्ष बचनू मंडल के नेतृत्व में पूरे जिला इकाई का ही विलय जेडीयू में हो जायेगा.


आपराधिक गिरोह बन गयी है चिराग की पार्टी

फर्स्ट बिहार से बात करते हुए विनोद सिंह ने कहा कि चिराग पासवान की पार्टी बिहार में आपराधिक गिरोह बन गयी है. उसे अपराधी चला रहे हैं. वे उसे बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे. विनोद सिंह ने कहा कि चिराग पासवान के बारे में वे कुछ नहीं बोलना चाहते हैं लेकिन उन्हें अब लगने लगा था कि नीतीश कुमार को छोड़कर ऐसे जगह पर आना उनकी सबसे बड़ी भूल थी. जिस पार्टी को अपराधी चलायें वहां कोई शरीफ आदमी नहीं रहना चाहेगा. 

हम आपको बता दें विनोद सिंह चिराग़ पासवान की कोर टीम के सदस्य रहे हैं. लोजपा ने उन्हें  2015 और 2020 के विधानसभा चुनाव में टिकट भी दिया था. वे लंबे अर्से तक लोजपा संसदीय बोर्ड के सदस्य और प्रदेश उपाध्यक्ष रहे हैं. उससे पहले वे 2009 से 2015 तक स्थानीय प्राधिकार कोटे से जेडीयू के विधान पार्षद रह चुके हैं.