डील पर बनी सरकार टिकाऊ नहीं होती, चिराग बोले- नागालैंड की तरह बिहार JDU में भी मचेगी भगदड़

डील पर बनी सरकार टिकाऊ नहीं होती, चिराग बोले- नागालैंड की तरह बिहार JDU में भी मचेगी भगदड़

JAMUI: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों समाधान यात्रा के तहत विभिन्न जिलों का दौरा कर रहे हैं। जल्द ही नीतीश जमुई में समाधान यात्रा करेंगे हालांकि इसससे पहले ही जमुई का सियासी तापमान बढ़ गया है। सीएम की यात्रा से ठीक पहले जमुई पहुंचे चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री की समाधान यात्रा पर सवाल खड़ा कर दिया। चिराग ने कहा कि डील के आधार पर बनी सरकार टिकाऊ नहीं होती है और जल्द ही नागालैंड की तरह बिहार में भी जेडीयू में भगदड़ मचने वाली है। जेडीयू के कई नेता आने वाले समय में लोजपा(रामविलास) का दामन थाम लेंगे।


चिराग पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा महज दिखावा है। बिहार अपराध और समस्याओं के मकड़जाल में उलझा हुआ है लेकिन उसके समाधान की तरफ सीएम का कोई ध्यान नहीं है। पूरे राज्य में जातीय हिंसा फैल रही है। किसानों को समय पर न तो बीज मिल रहा है और ना ही खाद मिल रही है। बेरोजगार युवा दूसरे प्रदेशों में पलायन कर रहे हैं लेकिन नीतीश कुमार बिहार के विकास का दावा करते नहीं थकते हैं।


वहीं इस दौरान जेडीयू में मचे घमासान पर चिराग ने कहा कि अगर उपेंद्र कुशवाहा कह रहे हैं कि सरकार बनाने के लिए जेडीयू और आरजेडी में डील हुई है तो मुख्यमंत्री को इसका खुलासा करना चाहिए। उन्होंने कहा कि डील के आधार पर बनी सरकार टिकाऊ नहीं होती है। वहीं दूसरे जगह से चुनाव लड़ने की चर्चा पर चिराग ने कहा कि ऐसा कोई सवाल ही नहीं उठता है, जवान होकर जमुई आए थे और वहां से वृद्ध होकर ही वापस जाएंगे।