चीनी है CM नीतीश ... NDA में आने से बढ़ेगी मिठास, JDU के NDA में शामिल होने पर रालोजपा नेता का बड़ा दावा

चीनी है CM नीतीश ... NDA में आने से बढ़ेगी मिठास, JDU के NDA में शामिल होने पर रालोजपा नेता का बड़ा दावा

PATNA : बिहार में पड़ रही कड़ाके की ठंड के बीच अचानक राजनीतिक तापमान बढ़ गया। इस बीच भाजपा के कुछ बड़े नेताओं को दिल्ली बुला लिया गया है और सीएम आवास तथा राबड़ी आवास पर दोनों पार्टियों के वरिष्ठ नेताओं की अलग-अलग बैठकें हुई। उसके बाद जो खबरें निकल कर सामने आयी है उसके मुताबिक नीतीश कुमार कभी भी पलटी मार सकते हैं। ऐसे में अब इस तमाम कायसों पर रालोजाद के नेता ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि - नीतीश कुमार चीनी है और एनडीए में आने से हमारी मिठास बढ़ेगी। 


दरअसल, रालोजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सांसद सूरजभान सिंह ने झंडोत्तोलन किया है।  उसके बाद सूरजभान सिंह सिंह ने कहा कि वर्तमान में जो भी राजनीतिक घटनाक्रम हुआ है उसपे हम सब की नज़र है। नीतीश जी के एनडीए में आने से हम लोग उनका स्वागत करते है। नीतीश जी चीनी है उनके आने से हमारी मिठास बढ़ जाएगा। 


मालूम हो कि, इससे पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने लगातार प्रदेश में जारी सियासी अटकलों पर बयान दे रहे हैं। आज उन्होंने ट्वीट कर पूछा क्या आज ही खेला हो जाएगा? आपको बता दें कि उन्होंने पहले दावा किया था कि बिहार में 25 जनवरी तक कुछ बड़ा होने वाला है। बिहार के एक भाजपा नेता ने कहा कि पार्टी अपनी भविष्य की राजनीतिक अनिवार्यताओं को ध्यान में रखकर कदम उठाएगी, न कि अतीत की कड़वाहट से। हालांकि, उन्होंने कहा कि गठबंधन के संबंध में कोई भी निर्णय पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की ओर से लिया जाएगा।