शौचालय की टंकी में दम घुटने से 4 मजदूरों की मौत, 3 की हालत गंभीर

शौचालय की टंकी में दम घुटने से 4 मजदूरों की मौत, 3 की हालत गंभीर

MOTIHARI: इस वक्त एक बड़ी खबर बिहार के मोतिहारी से सामने आई है जहां नवनिर्मित शौचालय टंकी का सेंट्रिंग खोलने के दौरान टैंक से निकले गैस में दम घूटने से 4 लोगों की मौत हो गई है। वही कई लोगों की तबीयत बिगड़ गयी। सभी को लेकर परिजन इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल ले गये। 


जहां इलाज की समुचित व्यवस्था नहीं होने से गुस्साए परिजनों ने अनुमंडलीय अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की और हंगामा मचाया। वही मृतक के परिजनों ने शव के साथ हंगामा मचाया। घटना ढाका नगर परिषद क्षेत्र के लहन ढाका की है  जहाँ रामचंद्र ठाकुर के घर में शौचालय का टंकी बनाया गया था। 


जिसके अंदर का सेंट्रिंग मजदूर खोल रहे थे। तभी टंकी से गैस का रिसाव होने से मजदूर बेहोश हो गए और सभी की हालत बिगड़ने लगी। आनन-फानन में सभी मजदूरों को ढाका अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया जहां 4 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में  योगेंद्र यादव ,अब्दुल बकर, हुसैन अंसारी और वसी अहमद शामिल है। साथ ही तीन मजदूरों की तबीयत काफी बिगड़ गई है। 


जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने  अस्पताल में तोड़फोड़ की और हंगामा मचाया। आक्रोशित लोगों ने इस दौरान एम्बुलेंस को भी तोड़ डाला। मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल आक्रोशित लोगों को शांत कराने में जुटी है।