बिहार: दूल्हा-दुल्हन को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कुछ दिन पहले हुई थी शादी

बिहार: दूल्हा-दुल्हन को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कुछ दिन पहले हुई थी शादी

SARAN: दूल्हा और दुल्हन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों की एक सप्ताह पहले ही शादी हुई थी. यह मामला मांझी थाना इलाके के ताजपुर की है.

दोनों ने कोर्ट में की शादी

गिरफ्तारी के बारे में बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसके बाद दोनों ने छ्त्तीसगढ़ में 13 दिसंबर को शादी कर ली. इस शादी को लेकर दोनों के परिवार के लोग राजी नहीं थी. परिजनों के खिलाफ जाकर दोनों ने कोर्ट में शादी की थी. सुहैल रजा सीवान के बिनवल गांव का रहनेवाला है, जबकि पूजा कुमारी छत्तीसगढ़ की ही है. 

सीवान का रहने वाला है युवक

पुलिस ने बताया जिस दूल्हे को गिरफ्तार किया गया है कि वह सीवान का रहने वाला है. उसने उत्तीसगढ़ की एक लड़की को शादी कर छपरा के ताजपुर में रहा था. दोनों के बीच 6 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों आमने-सामने रहते थे. शादी करने के बाद लड़की के परिजनों ने केस दर्ज कराया था.मांझी थानाध्यक्ष ने बताया दोनों की गिरफ्तार के बारे में बताया कि दोनों ताजपुर में मौजूद होने की जानकारी मिली थी. जिसकी वजह से विवाद बढ़ने की संभावना है, ऐसे में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है. किसी भी संभावित विवाद को रोकने और शांति-व्यवस्था बनाये रखने के उद्देश्य से प्रेमी-युगल को पुलिस स्टेशन लाया गया है. इसकी जानकारी दोनों के परिजनों दी गई और उनको थाना बुलाया गया है.