सेंट्रल रेलवे ने 22 पदों पर निकाली शिक्षकों की बहाली, जान लीजिए डिटेल

सेंट्रल रेलवे ने 22 पदों पर निकाली शिक्षकों की बहाली, जान लीजिए डिटेल

DESK : शिक्षक बनने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों के लिए बड़ी खुशखबरी है. सेन्ट्रल रेलवे ने शिक्षक पद के लिए बहाली निकाली है, जिसके लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. 22 पदों के लिए भर्तियां निकली गई है. उम्मीदवार 4 अक्टूबर 2022 को वॉक-इन-इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं.




बता दें कि इस भर्ती अभियान में टीजीटी और पीआरटी को भी प्राथमिकता दी जाएगी, जिसमे पीजीटी के 6 पद को प्राथमिकता दी जाएगी। वहीं, पीआरटी के 9 पद की भी बहाली इस भर्ती के द्वारा होने वाली है. विभाग ने जो जानकारी साझा किया है उसके मुताबिक इस भर्ती प्रक्रिया के के द्वारा अलग-अलग विषयों के शिक्षकों के पद के पद की भी बहाली कि जाएगी. भर्ती प्रक्रिया में अलग अलग पदों के लिए अलग-अलग योग्यता रखी गयी है.




भुसावल मंडल में रेलवे स्कूल के लिए निकाली गयी ये भर्ती चयन कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर होगी. इच्छुक उम्मीदवार की उम्र 18 से 65 साल के बीच ही होनी चाहिए. वहीं, पीजीटी पद पर चयनित उम्मीदवारों का 27,500 रुपए मानसिक वेतन रहेगा, तो वहीं टीजीटी पद पर 26,250 रुपये और पीआरटी पद पर चयनित उम्मीदवार को 21,250 प्रति माह मिलेगा. उम्मीदवार इंटरव्यू के लिए भुसावल स्थित डीआरएम ऑफिस में 0.4 अक्टूबर को शामिल हो सकते हैं. उम्मीदवार  को सारे प्रमाणपत्र के साथ और एक्सपीरिएंस सर्टिफिकेट, मार्कशीट लेकर जाना होगा.