कार में बैठकर बीडीओ करने लगे अश्लील हरकत, ग्रामीणों ने कर दी धुनाई

कार में बैठकर बीडीओ करने लगे अश्लील हरकत, ग्रामीणों ने कर दी धुनाई

VAISHALI: खबर वैशाली जिले की है, जहां राजापाकर प्रखंड विकास पदाधिकारी को अश्लील वीडियो बनाते पकड़ा गया है। मामला नव निर्माणाधीन फोरलेन के पास नयागांव थाना क्षेत्र के गोपालपुर का है। इस घटना के बाद पहले तो ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और बाद में उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दरअसल बीडीओ अपनी कार से सोनपुर प्रखंड अंतर्गत नयागांव निर्माणाधीन फोरलेन के समीप गोपालपुर के बंद पड़े स्टेट ट्यूबवेल के पास एक युवक अपने पास बुलाया। युवक को अपना मोबाइल देकर वीडियो बनाने को कहा। फिर बीडीओ ने कुछ ऐसा किया कि वीडियो बना रहा युवक चिल्लाने लगा।


दरअसल, जब युवक बीडीओ की वीडियो बना रहा था तो वे nagn अवस्था में हो गए और अजीबो-गरीब हरकत करने लगे। युवक ने इसपर आपत्ति जताते हुए वीडियो बनाने से मना कर दिया, जिसके बाद बीडीओ उसे जान से मारने की धमकी देने लगे। 


युवक के पास कोई रास्ता नहीं बचा तो वह ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगा। उसकी आवाज़ सुनकर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। उन्होंने बीडीओ की इस अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और उसकी जमकर धुनाई भी की। सूचना पाकर नया गांव पुलिस मौके पर पहुंची और बीडीओ समेत वीडियो बना रहे युवक को हिरासत में ले लिया। ग्रामीणों ने यह भी बताया कि पुलिस के आने के पहले बीडीओ छोड़ देने पर पचास हजार रुपये देकर मामला खत्म करने की बात कर रहा था। कुछ लोगों का ये भी कहना है कि बीडीओ मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं। नयागांव थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार राम ने बताया कि बीडीओ और हिरासत में लिए गए युवक को बांड पर छोड़ दिया गया।