बक्सर युवती हत्याकांड में रेप की पुष्टि नहीं, लड़की को कट्टा से मारी गई गोली, हॉरर किलिंग की आशंका

बक्सर युवती हत्याकांड में रेप की पुष्टि नहीं, लड़की को कट्टा से मारी गई गोली, हॉरर किलिंग की आशंका

BUXAR : इस वक्त एक बड़ी खबर बक्सर से आ रही है. जहां एक युवती की हत्याकांड मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. लड़की की अधजली लाश की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि लड़की के साथ रेप नहीं हुआ था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं होने की बात कही गई है. इसी के साथ ही एफएसएल की शुरुआती रिपोर्ट भी सामने आई है. जिसमें कई बातों का खुलासा किया गया है. 


जांच में जुटी सीआईडी की स्पेशल टीम
दो दिसंबर को हुए इटाढ़ी थाना के इस चर्चित मर्डरकांड को लेकर सीआइडी के एडीजी विनय कुमार ने बक्सर जिला पुलिस को कई निर्देश दिए हैं. जल्द से जल्द मृतक लड़की की पहचान और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि बक्सर जिले में पिछले एक महीने के अंदर जितने भी अपहरण, लड़की के भागने के मामले और दहेज उत्पीड़न की शिकायत सामने आई हैं. उन सभी केसों की समीक्षा जल्द की जाये ताकि इस मामले की तह तक पहुंचा जा सके. बता दें कि सीआईडी की एक स्पेशल टीम इस केस को सुलझाने की कोशिश में लगी हुई है. 



कट्टा से कनपटी पर मारी गई गोली
मृतक लड़की की शादीशुदा होने की संभावना जताई  जा रही है क्योंकि उसके पास से पैर का बिछिया मिला है. यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह शादीशुदा थी. हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक वह मां नहीं बनी थी. यानी कि वह शादीशुदा है तो उसकी नई शादी हुई होगी. रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि कट्टा से कनपटी पर सटाकर गोली मारी गई है. गोली उसकी दायें कनपट्टी पर लगी है और बायीं तरफ से बाहर निकल गयी है. 


हॉरर किलिंग की एंगल भी संभावना
हॉरर किलिंग की एंगल से भी इस केस को सुलझाने की कोशिश की जा रही है. माना जा रहा है कि मृतिका का कोई परिचित शख्स ही उसे अपने विश्वास में लेकर घटनास्थल तक लेकर आया होगा. उसे बेहद नजदीक से खड़े होकर गोली मारी गई है. जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि लड़की की डेड बॉडी को पुआल से ढका गया था. फिर आग लगाई गई थी. उस समय आसपास के खेतों में पराली जलाई जा रही थीं. इसलिए डेड बॉडी जलाये जाने का किसी को शक नहीं हुआ.