बड़ी खबर : बक्सर में दो लड़कियों के साथ गैंगरेप, 5 बदमाशों ने की हैवानियत

बड़ी खबर : बक्सर में दो लड़कियों के साथ गैंगरेप, 5 बदमाशों ने की हैवानियत

BUXAR : बिहार में अपराधियों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है. महिलाओं के साथ बढ़ी आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इस वक्त बक्सर जिले से एक ऐसी खबर सामने आ रही है. जिसने एक बार फिर से समाज को शर्मशार कर दिया है. जिले में दो अलग-अलग थाना इलाकों में 2 लड़कियों के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है. दोनों वारदातों को 5 बदमाशों ने मिलकर अंजाम दिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 


पहली वारदात जिले के सिमरी थाना इलाके की है. जहां गंगौली गांव में तीन बदमाशों ने मिलकर एक नाबालिग लड़की के साथ हैवानियत की. लड़की को इलाज के लिए बक्सर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. परिजनों का आरोप है कि अभिषेक ठाकुर और सोनू ठाकुर नाम के दो बदमाशों ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता की उम्र 16 साल बताई जा रही है. बक्सर महिला थानाध्यक्ष सुशीला कुमारी ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है. मामले की छानबीन की जा रही है. 


दूसरी वारदात जिले के सिकरौल थाना इलाके की है. जहां नौरँदी गांव में एक लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि तीन बदमाशों ने मिलकर लड़की के साथ हैवानियत की. पीड़िता को मेडिकल के लिए बक्सर सदर अस्पताल में लाया गया है. पीड़िता के परिजनों ने बताया कि सरोज, आयोध्या और रामजी नाम के तीन बदमाशों ने कुकर्म की इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. बक्सर के पुलिस कप्तान उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. आरोपियों की भी तलाश की जा रही है.