बक्सर में दिनदहाड़े टीचर की गोली मारकर हत्या

बक्सर में दिनदहाड़े टीचर की गोली मारकर हत्या

BUXAR: बिहार के बक्सर जिले से इस वक्त की ताजा खबर सामने आ रही है जहां अपराधियों ने एक बार फिर अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है। दिनदहाड़े एक शिक्षक की गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी है। घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। वही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है। 


हत्या की यह घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव का है। जहां इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। बताया जाता है कि बाइक सवार 3 अपराधियों ने शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान सरोज कुशवाहा के रूप में हुई है। 


लोगों ने बताया कि शिक्षक सरोज कुशवाहा बच्चों को पढ़ाने के लिए जा रहे थे तभी बाइक सवार तीन अपराधियों ने शिक्षक को तीन गोली मारी और मौके से फरार हो गया। गोली लगने के बाद शिक्षक सड़क पर ही गिर पड़े जिसके बाद आनन फानन में सदर अस्पताल में पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी।


 घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।