बहन के देवर से महिला को हुआ प्यार, शादी नहीं हुई तो बीच सड़क पर आत्महत्या कर ली

बहन के देवर से महिला को हुआ प्यार, शादी नहीं हुई तो बीच सड़क पर आत्महत्या कर ली

BUXAR :  प्रेम प्रसंग से जुडी हुई एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. एक महिला ने बीच सड़क पर सबके सामने जहर पीकर आत्महत्या कर ली. प्रेम में असफल होने  के कारण महिला ने यह कदम उठाया. मृतक महिला भोजपुर जिले की रहने वाली बताई जा रही है. घटना के बाद बक्सर पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


मामला बक्सर जिले का है. जहां एक अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला. दरअसल एक महिला ने जहर पीकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि भोजपुर जिले के शाहपुर थाने के धमवल गांव की रहने वाली एक महिला अपनी बहन के देवर से प्यार करती थी. हालांकि कुछ साल पहले उसी शादी किसी और से हुई थी लेकिन ज्यादा दिन तह यह रिश्ता टिक नहीं पाया. लिहाजा पति के साथ उसका रिश्ता टूट गया.


पति से रिश्ता टूटने के बाद महिला अकेले थी. उसकी एक बहन की शादी बक्सर जिले में हुई. उसी बहन के देवर के साथ इस महिला को प्यार हो गया. उसी से शादी भी करना चाहती थी. लेकिन, परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे. उन्होंने लड़के की शादी कहीं और तय कर दी. 


लड़के के घरवालों के इस फैसले के बाद महिला ने सरेआम सड़क पर विषपान कर ली. जहर पीने के बाद वह रोड पर गिरकर छटपटाने लगी. इसे देखकर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. प्रभारी थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने उक्त महिला को रघुनाथपुर राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि मृतक महिला की मां के आवेदन पर एक यूडी केस दर्ज किया जा रहा है.