बक्सर में अपराधियों ने एक टीचर को मारी गोली, तफ्तीश में जुटी पुलिस

बक्सर में अपराधियों ने एक टीचर को मारी गोली, तफ्तीश में जुटी पुलिस

BUXAR : बिहार में बढ़ते अपराध के सामने पुलिस बेबस नजर आ रही है. क्राइम कंट्रोल करने की सारी कोशिशें फेल साबित हो रही हैं. इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है बक्सर से जहां अपराधियों ने एक टीचर को गोली मार दी. गोलीबारी की इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


वारदात जिले के धनसोई थाना इलाके की है. जहां गोगाही गांव में देर रात बेखौफ अपराधियों ने एक शिक्षक को गोली मार दी. गोली लगने के कारण शिक्षक गंभीर रूप से जख्मी बताये जा रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक गोली उनके पैर में लगी है. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने जख्मी शिक्षक को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. बताया जा रहा है कि गोगही गांव के रहने वाले शिक्षक धनजी सिंह कुशवाहा को अपराधियों ने गोली मारी है. 


जख्मी शिक्षक धनजी सिंह कुशवाहा ने बताया कि वह धान की फसल को देखने खेत की तरफ गए थे. इस दौरान पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने उनको गोली मार दी. पैर में गोली लगने के कारण वह मौके पर ही गिर पड़े. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे. जिन्होंने उनको निजी अस्पताल में भर्ती कराया. वारदात की सूचना मिलते ही फौरन पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.