बक्सर में तैनात ट्रेनी डीएसपी के सर्विस रिवाल्वर से चली गोली, पटना के युवक की हुई मौत

बक्सर में तैनात ट्रेनी डीएसपी के सर्विस रिवाल्वर से चली गोली, पटना के युवक की हुई मौत

PATNA : बक्सर जिले में तैनात ट्रेनी डीएसपी के सर्विस रिवाल्वर से चली गोली ने एक युवक की जान ले ली है। घटना कोडरमा डैम पर हुई है जहां ट्रेनी डीएसपी अपने दोस्तों के साथ घूमने गए थे। इसी दौरान उनके सर्विस रिवाल्वर से गोली चली और ट्रेनिंग डीएसपी आशुतोष के एक साथी को जा लगी। जिस युवक के की मौत गोली लगने से हुई है उसका नाम निखिल रंजन है और वह पटना के बेउर का रहने वाला था। पटना से अपने दोस्तों के साथ घूमने के लिए वह कोडरमा गया था। उसके साथियों में बक्सर में तैनात ट्रेनी डीएसपी आशुतोष भी शामिल थे। 


घटना के बारे में जो पहली जानकारी मिली है उसके मुताबिक प्रशिक्षु डीएसपी आशुतोष कुमार फिलहाल बक्सर के सिमरी थाना के प्रभार में है। दो दिन की छुट्टी पर वह बक्सर से निकले थे। एक निजी गाड़ी से यह सभी दोस्त कोडरमा के तिलैया डैम घूमने गए थे। डैम घूमने के बाद जवाहर घाटी के किनारे फोटो क्लिक करने के दौरान सर्विस रिवाल्वर से गोली चल गई और निखिल को जा लगी। गंभीर हालत में जख्मी निखिल को तुरंत अस्पताल लाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना के बाद हड़कंप मच गया कोडरमा के डीएसपी संजीव कुमार के मुताबिक जिस ट्रेनिंग डीएसपी के सर्विस रिवाल्वर से गोली चली वह रोहतास के रहने वाले हैं पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। 


ट्रेनी डीएसपी के साथ कोडरमा डैम गया एक युवक घटना के बाद से फरार है। पुलिस ने सभी का बयान दर्ज कर रही है। निखिल की मौत के बाद पटना में परिजनों पर गम का पहाड़ टूट पड़ा है हालांकि परिजन इस पूरे घटनाक्रम को संदेह की नजर से देख रहे हैं। उनका कहना है कि इस मामले में जरूर अंदर खाने कोई राज है ऐसे में पुलिस को निष्पक्ष जांच करनी चाहिए।