बुमराह और राहुल समेत इन प्लेयर की वापसी को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस सीरिज में मिल सकती है प्लेयिंग -11में जगह

बुमराह और राहुल समेत इन प्लेयर की वापसी को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस सीरिज में मिल सकती है प्लेयिंग -11में जगह

DESK : टीम इंडिया के क्रिकेट प्रेमियों के लिए यह अच्छी खबर है। टीम के स्टार प्लेयर केदार लोकेश राहुल, जसप्रीत बुमराह, श्रेयस अय्यर और प्रसिद्ध कृष्णा की वापसी को लेकर यह खबर आई है। दरअसल, भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने नेशनल क्रिकेट अकादमी में बॉलिंग प्रैक्टिस फिर शुरू कर दी है। इस लिहाजा बुमराह अगले महीने होने वाले आयरलैंड टूर का हिस्सा हो सकते है, जहां टीम 3 टी-20 मैच की सीरीज खेलेगी।


मिली जानकारी के अनुसार, ओपनर विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल भी इस हफ्ते से बैटिंग की प्रैक्टिस शुरू कर देंगे। जबकि जसप्रीत बुमराह ने नेशनल क्रिकेट अकादमी में बॉलिंग प्रैक्टिस फिर शुरू कर दी है। वहीं तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने गेंदबाजी शुरू कर दी है। जिसके बाद यह तय माना जा रहा है कि इन क्रिकेटर की आयरलैंड सीरीज में वापसी हो सकती है। 


वहीं , मिडिया रिपोट्स के अनुसार टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अक्टूबर-नवंबर में होने वाले 2023 वनडे वर्ल्ड कप के लिए उपलब्ध रहेंगे।  रिपोर्ट में सभी चोटिल खिलाड़ियों को लेकर जो जानकारी आई है उसके मुताबिक आधे से अधिक प्लेयर अगले महीने तक तैयार हो जाएंगे। 


आपको बताते चलें कि, बुमराह लंबे वक्त से पीठ में दर्द के चलते इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। बुमराह ने  आईपीएल 2023 और टी20 वर्ल्ड कप में भी हिस्सा नहीं ले सके थे। वहीं श्रेयस अय्यर भी चोटिल होने की वजह से आईपीएल 2023 में हिस्सा नहीं ले पाए थे। हालांकि,अब यह दोनों खिलाड़ी आयरलैंड के खिलाफ सीरीज से वापसी करेंगे। अय्यर और बुमराह आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए उपलब्ध करेंगे।