पटना में जल जमाव को लेकर अधिकारियों पर गिरी गाज,नगर विकास विभाग के प्रधान सचिव की हुई छुट्टी, बुडको के एमडी पर भी गिरी गाज

पटना में जल जमाव को लेकर अधिकारियों पर गिरी गाज,नगर विकास विभाग के प्रधान सचिव की हुई छुट्टी, बुडको के एमडी पर भी गिरी गाज

PATNA:  पटना में जल जमाव को लेकर उठ रहे सवालों के बीच बुडको के एमडी पर गाज गिरी है. बुडको के मैनेजिंग डायरेक्टर अमरेंद्र प्रसाद सिंह को हटा दिया गया है.  इनकी जगह पर सीएम सचिवालय के सचिव चंद्रशेखर सिंह को अगले आदेश तक बुडको का एमडी बनाया गया है. बिहार राज्य योजना पर्षद के परामर्शी डॉ दीपक प्रसाद का तबादला करते हुए मंत्रिमंडल सचिवालय में प्रधान सचिव के पद पर भेजा गया. पटना के कमिश्नर आनंद किशोर को नगर विकास एवं आवास विभाग का सचिव बनाया गया है, जबकि उन्हें पटना मेट्रो रेल प्रोजेक्ट के एमडी का भी प्रभार दिया गया है.

प्रदीप कुमार झा को पीआरडी का डायरेक्टर बनाया गया है. जबकि संजय अग्रवाल को पटना के कमिश्नर का प्रभार दिया गया है.नगर विकास  एवं आवास विभाग के प्रधान सचिव चैतन्य प्रसाद का तबादला करते हुए साइंस एंड टेक्नोलॉजी विभाग में प्रधान सचिव के पद पर नई जिम्मेदारी दी गई है. चैतन्य प्रसाद को संसदीय कार्य विभाग में प्रधान सचिव के तौर पर अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. 

साइंस एंड टेक्नोलॉजी के प्रधान सचिव हरजोत कौर बम्हरा का तबादला करते हुए उन्हें खान एवं भूतत्व विभाग में प्रधान सचिव और खान आयुक्त की जिम्मेदारी सौंपी गई है. साथ ही इन्हें बिहार राज्य खनन निगम लिमिटेड के एमडी का भी अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.