BREAKING : पटना के SDM-ASP(L&O)पर मुकदमा, लाठीचार्ज के खिलाफ कांग्रेस गयी कोर्ट में

BREAKING : पटना के SDM-ASP(L&O)पर मुकदमा,  लाठीचार्ज के खिलाफ कांग्रेस गयी कोर्ट में

PATNA : अभी-अभी बड़ी खबर आ रही है। खबर राजधानी पटना से है। पटना में एसडीएम  और एएसपी ( लॉ एंड ऑर्डर) पर केस किया गया है।

कांग्रेस ने पटना में आयोजित जनवेदना मार्च के दौरान किए गए लाठीचार्ज के खिलाफ पटना के सीजेएम कोर्ट में पुलिस अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है। एसडीएम और एएसपी के अलावे पांच अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी केस किया गया है। 

बता दें कि पिछले 24 नवंबर को बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर उतरे थे। राजभवन मार्च के दौरान राजधानी में जमकर बवाल हुआ था। आर्थिक मंदी को लेकर निकाले गए मार्च के कारण पटना की मुख्य सड़कें जाम हो गईं थी। कांग्रेस के साथ पूर्व सांसद पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी भी मार्च में शामिल थे। 

राजभवन जाने के दौरान हड़ताली मोड़ पर पहुंचते ही कार्यकर्ता को पुलिस ने रोक दिया था। इसपर पुलिस द्वारा लगाई गई बैरिकेडिंग को लोगों ने तोड़ दिया था। जवाब में आक्रोशित कार्यकर्ताओं को काबू में करने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन से पानी की बौछार के साथ आंसू गैस के गोले छोड़े थे। इससे भी कार्यकर्ता नहीं माने तो लाठीचार्ज करने की नौबत आ गई थी।पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई में दर्जनों कार्यकर्ताओं को चोटें आईं थी।