बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका के साथ खेत में किया गंदा काम, सोशल मीडिया पर डाला अश्लील वीडियो

बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका के साथ खेत में किया गंदा काम, सोशल मीडिया पर डाला अश्लील वीडियो

MOTIHARI : कोरोना संकट के बीच एक ऐसी घटना सामने आई है. जिसने सबको हैरान कर दिया है. बिहार में एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक लड़की की इज्जत उछाली जा रही है. ऐसा कोई और नहीं बल्कि उसी के आस पड़ोस और गांव के लोग कर रहे हैं. दरअसल ताजा मामला बिहार के पूर्वी चंपारण जिले का है. जहां एक लड़की के साथ उसके प्रेमी ने खेत में ले जाकर गलत काम किया और उसका वीडियो बना लिया. पुलिस थाने में इस घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराइ गई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


सोशल मीडिया पर वायरल अश्लील वीडियो
मामला पूर्वी चंपारण जिले के संग्रामपुर थाना इलाके की है. जहां इन्द्रगाछी  गांव में 20 साल की एक लड़की के साथ शादी का प्रलोभन देकर एक साल से गलत काम करने का मामला सामने आया है. प्रेमिका की ओर से अपने प्रेमी के ऊपर काफी गंभीर आरोप लगाए गए हैं. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसकी छानबीन में पुलिस की टीम जुटी हुई है.


बॉयफ्रेंड ने खेत में किया गलत काम
पीड़ित प्रेमिका की ओर से अपने बॉयफ्रेंड हरिओम कुमार पर कई आरोप लगाए गए हैं. थाने में आवेदन देते हुए न्याय की गुहार लगाई गई है. प्रेमिका का कहना है कि उसका प्रेमी शादी की बात बोलकर उसके साथ गलत काम करता था. एक दिन खेत में ले जाकर उसने उसके साथ जबरदस्ती भी की. इस दौरान उसने चुपके से एक वीडियो भी बना लिया, जिसे उसने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.


परिजनों को मिली जान से मारने की धमकी
यह मामला सामने आने के बाद लड़की के परिजनों ने लड़के सामने शादी का प्रस्ताव रखा, लेकिन प्रेमी और उसके परिवारवालों ने इस प्रस्ताव को ठुकराते हुए पीड़िता के परिजनों के साथ मारपीट शुरू कर दी. आरोपी युवक की मां मीणा देवी और उसके पिता नारायण महतो ने जान से मारने की भी धमकी दी है. जिसको लेकर लड़की के परिजन काफी डरे हुए हैं. संग्रामपुर थाना प्रभारी महेंद्र कुमार ने बताया कि मामला काफी गंभीर है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक और उसके की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.