ब्लॉगर बनकर तेजस्वी की फजीहत करा गए तेज, JDU ने कहा.. लालटेन वाला चश्मा उतर गया

ब्लॉगर बनकर तेजस्वी की फजीहत करा गए तेज, JDU ने कहा.. लालटेन वाला चश्मा उतर गया

PATNA : आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव अपने बदलते हुए अंदाज के कारण हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. तेज प्रताप यादव इन दिनों यूट्यूब ब्लॉगर बने हुए हैं. तेज जहां भी जाते हैं वह वीडियो बनाना शुरू कर देते हैं, और तेजप्रताप कि इसी ब्लॉगिंग में अब तेजस्वी यादव की फजीहत करा डाली है. दरअसल तेजप्रताप पिछले दिनों अपने चैनल पर पटना का नजारा दिखाते हुए नजर आए थे. इसी दौरान उन्होंने पटना की सड़कों पर बने फ्लाईओवर को दिखाया और साथ ही साथ क्लब और बड़ी-बड़ी इमारतों को अब तेज प्रताप के इसी वीडियो को लेकर जेडीयू ने आरजेडी के ऊपर बड़ा तंज कसा है.


दरअसल जेडीयू के प्रवक्ता निखिल मंडल ने तेज प्रताप की ब्लॉगिंग वाला एक वीडियो शेयर करते हुए उनकी तारीफ कर डाली है. तंज के लहजे में निखिल मंडल की तरफ से की गई तारीफ को लेकर आरजेडी बड़ी पशोपेश में पड़ गई है. निखिल मंडल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है. आरजेडी के बड़े राजकुमार तेज प्रताप जी पटना घूमने निकले तो उन्होंने लालटेन वाला अपना चश्मा उतार कर विकास को देखा. कभी सड़क तो कभी बिल्डिंग तो कभी फ्लाई ओवर के ऊपर फ्लाईओवर को देखा है. मैं तो पहले से ही कहता हूं कि बिहार को अलग तस्वीर लेने लायक किसी ने बनाया तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बनाया देर से ही सही लेकिन आरजेडी के बड़े राजकुमार ने हमारी बात मान ली है.


दरअसल तेज प्रताप यादव अपने वीडियो में यह कहते नजर आ रहे हैं कि पटना काफी कुछ बदल चुका है. तेज बता रहे हैं कि कैसे शहर के अंदर बड़े-बड़े फ्लाईओवर बन गए हैं एक फ्लाईओवर के ऊपर से कैसे दूसरा फ्लाईओवर गुजर रहा है. फ्लाईओवर पर लड़के लड़कियों के सेल्फी लेने की बात भी तेज अपने वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं तेजप्रताप में यह भी कहा है कि अब पटना में खूब सारे क्लब खुल गए हैं. तेज प्रताप का यही वीडियो अब जेडीयू के लिए विटामिन साबित हो रहा है. जेडीयू इस वीडियो को दिखाकर RJD से पूछ रहा है कि क्या यह विकास नहीं है.