BJP विधायक के साथ गाली गलौज करने वाले भाई वीरेंद्र के ऊपर क्या होगा एक्शन, कार्यमंत्रणा समिति की बैठक में होगा फैसला

BJP विधायक के साथ गाली गलौज करने वाले भाई वीरेंद्र के ऊपर क्या होगा एक्शन, कार्यमंत्रणा समिति की बैठक में होगा फैसला

PATNA : बिहार विधानसभा परिसर में बीजेपी और आरजेडी विधायक के बीच गाली गलौज प्रकरण को लेकर आज का दिन बेहद खास हो सकता है. दरअसल बीजेपी विधायक संजय सरावगी की लिखित शिकायत के बाद आज आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र के उपर एक्शन को लेकर कार्य मंत्रणा समिति की बैठक में चर्चा होगी. कार्य मंत्रणा समिति की बैठक विधानसभा अध्यक्ष के कक्ष में होगी.


बैठक में आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र के आचरण को लेकर समिति कोई फैसला कर सकती है. हालांकि इस मामले में भाई वीरेंद्र की तरफ से भी अध्यक्ष के पास लिखित शिकायत की गई है.आपको बताते हैं कि मंगलवार को विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने के पहले विधानमंडल परिसर में दोनों विधायकों के बीच जमकर गाली-गलौज हुई थी. आरजेडी विधायक के भाई वीरेंद्र मीडिया के कैमरों के सामने ही संजय सरावगी के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल करते नजर आए थे. उससे विधान सभा की मर्यादा तार-तार हो गई थी. बाद में किसी तरह मीडिया के साथियों ने ही इन दोनों विधायकों को बढ़ने से रोका.


इस मामले की जानकारी विधानसभा अध्यक्ष को भी और अब कार्य मंत्रणा समिति की बैठक में इस पर फैसला होगा बुधवार को भाई वीरेंद्र ने बीजेपी विधायक संजय सरावगी को मनाने की कोशिश भी की थी लेकिन संजय सरावगी नहीं माने. बुधवार को ही विधानसभा में बीजेपी के जनक सिंह ने इस मामले को सदन में उठाया था. जनक सिंह ने कहा था कि आरजेडी विधायक के ऊपर एक्शन लिया जाना चाहिए. तब विधानसभा अध्यक्ष ने यह कह कर मामले को शांत करा दिया था की कार्य मंत्रणा समिति में इस पर चर्चा होगी.


आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र मंगलवार को विधानसभा अध्यक्ष के ऊपर भी टीका टिप्पणी कर गए थे उन्होंने स्पीकर विजय कुमार सिन्हा के ऊपर पक्षपात करने का आरोप लगाया था विधानसभा अध्यक्ष इस मामले में सदस्यों को सदन में चेतावनी दे चुके हैं कि एक दूसरे के ऊपर बिना सोचे समझे कोई टिप्पणी ना करें अब सब को इस बात का इंतजार है कि कार्य मंत्रणा समिति के अंदर आखिर कौन सा फैसला लिया जाता है.