भाजपा में शामिल होंगे कन्हैया कुमार! बोले- देशद्रोह का आरोप खत्म हो जायेगा

भाजपा में शामिल होंगे कन्हैया कुमार! बोले- देशद्रोह का आरोप खत्म हो जायेगा

PATNA :  कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ़ इंडिया के नेता कन्हैया कुमार ने  बिहार चुनाव में प्रचार अभियान की कमान संभाल ली है. लेकिन उन्होंने खुले मंच से एक बड़ा बयान देकर सबको चौंका दिया है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी में जाने की बात कही है. बेगूसराय जिले में चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने लोगों से संबोधित करते हुए कहा कि "हम भी भाजपा में शामिल हो जाएंगे."


जेएनयू के  पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार को उनकी पार्टी ने स्टार प्रचारक बनाया है. न दिनों कन्हैया बेगूसराय में लगातार चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. बखरी से सूर्यकांत पासवान और राम रतन सिंह सीपीआई के उम्मीदवारों ने सोमवार को नामांकन दाखिल किया. इस दौरान कन्हैया कुमार भी मौजूद थे. नॉमिनेशन के बाद जनसभा का भी आयोजन किया गया. इस जनसभा को संबोधित करते हुए कन्हैया ने कहा कि 2015 के विधानसभा चुनाव में लोगों ने जदयू, राजद और कांग्रेस के महागठबंधन को वोट दिया था और नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने थे. लेकिन भाजपा ने मुख्यमंत्री को हैक कर लिया था.


आपको बता दें कि विवादित भाषण को लेकर सीपीआई नेता कन्हैया कुमार के ऊपर देशद्रोह का मामला चला. जनसभा को संबोधित करते हुए "हमें भी ज्यादा देशद्रोही-देशद्रोही कहोगे तो हम भी भाजपा में शामिल हो जाएंगे और फिर मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप खत्म हो जाएंगे." कन्हैया ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि जनता समझ चुकी है और अब वो विकास के मुद्दे पर वोट करेगी न कि जुमलेबाजों के जुमलों से प्रभावित होकर मतदान करेगी.