BJP की बैठक से निकले पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद ने कहा.. तारकिशोर प्रसाद के मामले पर नहीं हुई कोई चर्चा

BJP की बैठक से निकले पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद ने कहा.. तारकिशोर प्रसाद के मामले पर नहीं हुई कोई चर्चा

PATNA: बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पर गंभीर आरोप लगने के बाद बीजेपी ने आनन फानन में अपने तमाम मंत्रियों की आपात बैठक बुलायी। डिप्टी सीएम रेणू देवी के घर बैठक हुई। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल समेत कई वरीय नेता बैठक में मौजूद रहे।


बैठक से सबसे पहले बिहार सरकार के पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद निकले। नारायण प्रसाद ने इस दौरान कहा कि पार्टी के सभी विषयों पर विचार विमर्श हुआ है। हालांकि उन्होंने कहा कि इस बैठक में तारकिशोर प्रसाद को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है।


मीडिया ने जब बात करने की कोशिश की तब उन्होंने कहा कि बहुत मंत्री लोग हैं वो भी आ रहे है। बाकी सवाल उनसे पूछ लिजिएगा हम बैठक से पहले जा रहे है क्यों थोड़ा पारिवारिक काम आ गया है।


वही बैठक से निकलने के बाद पथ निर्माण मंत्री नीतिन नवीन ने कहा कि संगठन की बैठक थी संगठन को मजबूत कैसे बनाया जाए उसी पर चर्चा बैठक में हुई। साथ ही कई अन्य बातों पर भी चर्चा हुई। तारकिशोर प्रसाद पर कोई चर्चा नहीं हुई। तेजस्वी के हमले पर नीतिन नवीन ने कहा कि तेजस्वी यादव पहले अपना देखें।


मंत्नी नीरज कुमार बबलू ने कहा कि बीजेपी की यह बैठक फोर्मल बैठक थी। राज्य में विकास की गति को कैसे तेज किया जाए। पूरे संगठन को कैसे मजबूत किया जाए इन्ही विषय़ पर चर्चा बैठक में हुई। वही माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार में मजबूती से काम करें इस पर भी चर्चा हुई। 


तारकिशोर प्रसाद पर तेजस्वी के हमले पर नीरज कुमार बबलू ने कहा कि तेजस्वी तो खुद आरोपो से घिरे रहते हैं वे क्या उंगली उठाएंगे। वही कुछ मंत्रियों का कहना था कि वे भोजन पर आमंत्रित थे। तो वही कुछ मंत्री बोलने को तैयार नहीं हुए और बैठक खत्म होते ही घर की ओर रवाना हो गये।