BJP के साइलेंट वोटर ने NDA को बिहार में जीत दिलाई, PM मोदी बोले- नीतीश जी के नेतृत्व में विकास का संकल्प पूरा करेंगे

BJP के साइलेंट वोटर ने NDA को बिहार में जीत दिलाई, PM मोदी बोले- नीतीश जी के नेतृत्व में विकास का संकल्प पूरा करेंगे

DELHI : बिहार चुनाव में एनडीए की जीत के बाद बीजेपी मुख्यालय में जश्न का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल हुए.  बीजेपी के संगीत कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में एनडीए की जीत के लिए साइलेंट वोटर को क्रेडिट दिया है.




लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि बीजेपी के पास साइलेंट वोटर का एक ऐसा वर्ग है, जो चुपचाप अपना काम करता है और इसी की बदौलत बिहार में एनडीए को जीत मिली है. 


प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि बिहार की जनता ने जिस जागरूकता के साथ एनडीए की सरकार को चुना है. उसे देखते हुए बिहार में नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में विकास के संकल्प को पूरा किया जाएगा.  प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बिहार में एनडीए को मिली जीत दरअसल बिहार की जीत है.  पीएम मोदी ने कहा कि सबका साथ सबका विकास के मंत्र के साथ बीजेपी आगे बढ़ी थी और इसलिए बिहार में एनडीए को जीत मिली.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “मैं बिहार के अपने भाइयों और बहनों से कहूंगा, आपने एक बार फिर सिद्ध किया है कि बिहार क्यों लोकतंत्र की ज़मीन कहा जाता है. आपने फिर सिद्ध किया है कि वाकई बिहारवासी पारखी भी हैं और जागरूक भी.”


बिहार के नतीजों पर बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बिहार तो सबसे खास है. बिहार की जनता ने जो भरोसा दिखाया है. ये दिखाता है बिहार के जन-जन में एनडीए में विश्वास है. सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र की जीत हुई है. आत्मनिर्भर बिहार के लिए प्यार मिला है. नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में संकल्प को सिद्ध करेंगे. बिहार के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.


प्रधानमंत्री ने कहा कि देश का विकास, राज्य का विकास, आज सबसे बड़ी कसौटी है और आने वाले समय में भी यही चुनाव का आधार रहने वाला है. जो लोग ये नहीं समझ रहे, इस बार भी उनकी जगह-जगह जमानत जब्त हो गयी है. अगर देश के नौजवानों को सबसे ज्यादा भरोसा किसी पर है तो बीजेपी है. अगल कोई दलितों-शोषितों की आवाज है तो वह बीजेपी है. देश के मध्यम वर्ग के सपने को पूरा करने के लिए काम कर रहा है तो वो बीजेपी है. महिलाओं की गरिमा सुनिश्चित करने के लिए जिस पार्टी पर भरोसा किया जा रहा है वो बीजेपी है.