बीजेपी के पूर्व सांसद के बेटे पर लगे गंभीर आरोप, गर्लफ्रेंड को शादी का झांसा देकर ठगा लाखों रुपये, देखें एक्सक्लूसिव वीडियो

बीजेपी के पूर्व सांसद के बेटे पर लगे गंभीर आरोप, गर्लफ्रेंड को शादी का झांसा देकर ठगा लाखों रुपये, देखें एक्सक्लूसिव वीडियो

PATNA : राजधानी से एक ऐसा है प्रोफाइल मामला सामने आया है. जिसके कारण हड़कंप मच गया है. दरअसल बीजेपी के एक पूर्व सांसद के बेटे के ऊपर काफी संगीन आरोप लगे हैं. एक लड़की ने पूर्व सांसद के बेटे के ऊपर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. लड़की के मुताबिक भाजपा के पूर्व सांसद के बेटे ने शादी का झांसा देकर लाखों रुपये ठगा है. पटना महिला थाना में पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 




पटना में यह सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं. गोला रोड की रहने वाली एक लड़की ने बीजेपी के एक रसूखदार नेता के बेटे पर लाखों रुपए ठगने और शादी का झांसा देने का आरोप लगाया है. महिला थाने पहुंची पीड़िता ने अपनी और अपने परिवार की जान को खतरा बताया है. लड़की ने बताया कि वह एसएसपी गरिमा मालिक से मिलकर सुरक्षा की गुहार लगा चुकी है.



बीजेपी के पूर्व सांसद के बेटे विश्वजीत के ऊपर लड़की ने यह आरोप लगाया है. लड़की का कहना है कि विश्वजीत ने उससे शादी का झांसा देकर रुपये ठग लिया. अब वह 22 नवंबर को किसी दूसरी लड़की से शादी रचाने जा रहा है. पीड़िता ने कहा कि उसके साथ काफी अन्याय हुआ है. वह इंसाफ की गुहार लगा रही है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.