BJP का मिशन 2024: फिर बिहार दौरे पर आ रहे अमित शाह, इस जिले में करेंगे बड़ी रैली

BJP का मिशन 2024: फिर बिहार दौरे पर आ रहे अमित शाह, इस जिले में करेंगे बड़ी रैली

MUZAFFARPUR: मिशन 2024 को लेकर बीजेपी अपनी तैयारी में जुटी हुई है। बीजेपी का मुख्य फोकस बिहार को लेकर है। ऐसे में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह लगातार बिहार दौरे पर आ रहे हैं। अब खबर आ रही है कि शाह जल्द ही एक बार फिर बिहार दौरे पर आने वाले हैं। इस बार अमित शाह मुजफ्फरपुर आ रहे हैं, जहां वे एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगे।


दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अचानक पाला बदलने के बाद बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी। बिहार में बीजेपी के सत्ता से बेदखल होने के बाद से ही अमित शाह लगातार बिहार दौरे पर आ रहे हैं। बीते 16 सितंबर को ही अमित शाह मधुबनी के झंझारपुर पहुंचे थे और लालू-तेजस्वी के साथ साथ उन्होंने आरजेडी पर जोरदार हमला बोला था। शाह ने नीतीश कुमार को सचेत करते हुए कहा था कि तेल और पानी का मिलन कभी नहीं हो सकता है। आरजेडी की तुलना तेल से करते हुए शाह ने कहा था कि तेल अगर पानी मिल जाए तो उसे गंदा कर देता है।


एक साल के भीतर सातवीं बार अमित शाह बिहार आ रहे हैं। मुजफ्फरपुर में उनकी रैली के लिए स्थल का चयन किया जा रहा है। फिलहाल तारीखों का एलान नहीं किया गया है हालांकि कहा जा रहा है कि अगले महीने यानी नवंबर में अमित शाह मुजफ्फरपुर में बड़ी रैली को संबोधित करेंगे। कहा जा रहा है कि कार्यक्रम स्थल का चयन होने के बाद बीजेपी शाह के बिहार आनमन का औपचारिक एलान करेगी। पार्टी के नेता और कार्यकर्ता रैली की तैयारियों में जुट गए हैं।