बाइक चला रहे युवक की दिनदहाड़े हत्या, बाइक के पीछे बैठे बदमाशों ने सिर में मारी गोली

बाइक चला रहे युवक की दिनदहाड़े हत्या, बाइक के पीछे बैठे बदमाशों ने सिर में मारी गोली

MOTIHARI: बाइक चला रहे युवक की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। बाइक के पीछे बैठे एक शख्स ने दिनदहाड़े घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गये। घटना पूर्वी चंपारण के घोड़ासहन थाना क्षेत्र की है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। 


विजयी चंपापुर गांव के पास बदमाशों ने हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया है। बताया जाता है कि शुक्रवार की दोपहर एक बाइक पर सवार तीन युवक भेलवा चंपापुर की ओर जा रहे थे तभी इसी बीच बाइक के पीछे बैठे एक शख्स ने ड्राइव कर रहे युवक को सिर में गोली मार दी जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश हथियार लहराते फरार हो गए।


मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास से एक आधार कार्ड बरामद किया है जिससे मृतक की पहचान की गयी है। मृतक नाम वीरेंद्र चौधरी बताया जा रहा है जिसकी उम्र चालीस साल थी। वे मोतिहारी के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के लुक्सा गांव के रहने वाले थे। 


घटना को देखकर ऐसा प्रतित होता है कि जबरन युवक को बाइक पर बैठाकर अपराधी ले जा रहे थे और रास्ते में ही उसकी हत्या कर दी। हत्या के कारणों का पता अब तक नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।