बिहार : थाने की बैरक में प्रेमिका ने किया सुसाइड, जानिए पूरी घटना

बिहार : थाने की बैरक में प्रेमिका ने किया सुसाइड, जानिए पूरी घटना

SAMSTIPUR : अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हुई एक युवती ने थाने की बैरक में सुसाइड कर लिया. खबर समस्तीपुर जिले के उजियारपुर से सामने आ रही है. जहां उजियारपुर थाने की बैरक में एक युवती ने सुसाइड किया है. घटना के बारे में जो पहली जानकारी मिली है. उसके मुताबिक जिस लड़की ने सुसाइड किया. वह असम की रहने वाली थी. अपने प्रेमी के साथ वह घर से फरार हुई थी. प्रेमी राजस्थान का रहने वाला है. दोनों ट्रेन पर सवार होकर जा रहे थे. इसी बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और फिर प्रेमिका चलती ट्रेन से कूद गई प्रेमी भी चेन पुलिंग कर ट्रेन से उतर गया. लोगों ने इन दोनों का इलाज कराया और उसके बाद स्थानीय थाने के हवाले कर दिया.


उजियारपुर थाने की पुलिस ने युवक और युवती को अपने पास रखा युवती को पुलिस बैरक में एक कमरे के अंदर रखा गया था. गुरुवार की शाम पीने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और पंखे से लटककर जान दे दी. इस घटना के बाद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह शव को बाहर निकाला.


घटना के बाद पुलिस के ऊपर भी सवाल उठ रहे हैं. उजियारपुर थाने में घटना के वक्त कौन से पुलिस पदाधिकारी और दूसरे कर्मी मौजूद थे इसको लेकर चर्चा हो रही है. अगर किसी ने थाना परिसर में सुसाइड किया तो उस समय ड्यूटी पर मौजूद पुलिस के लोग क्या कर रहे थे कि घटना की जानकारी मिलने के बाद दलसिंहसराय के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिनेश कुमार पांडे मौके पर पहुंचे और उन्होंने शुरुआती तहकीकात की है. पुलिस के वरीय अधिकारी हर एंगल की जांच कर रहे हैं, आखिर युवती को पुलिस बैरक में क्यों रखा गया. इसकी सूचना किसे दी गई इन तमाम मसलों पर अभी पुलिस को जवाब देना है.