बिहार : तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो और बाइक की आमने-सामने की टक्कर, दो की मौत; 1 घायल

बिहार : तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो और बाइक की आमने-सामने की टक्कर, दो की मौत; 1 घायल

BETTIAH : बिहार में सड़क हादसों के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजह से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बेतिया से निकल कर समाने आ रहा है। जहां सड़क हादसे में दो की मौत हो गयी है जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। 


मिली जानकारी के अनुसार, पश्चिम चंपारण के बेतिया- मोतिहारी मुख्य मार्ग पर भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। इस सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है।  जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बेतिया जीएमसीएच से पटना रेफर कर दिया गया है। यह पूरा वाकया स्कॉर्पियो और बाइक की आमने-सामने की टक्कर के बाद हुई है। 


वहीं, इस घटना में घायल की पहचान मझौलिया थाना क्षेत्र रामनगर बनकट इजहार इजहार मियां के पुत्र समीम मिया के रूप में हुई है। वहीं मृतक की पहचान रामनगर बनकट निवासी नशुरूदीन मिया के पुत्र इम्तेयाज और जौकटिया निवासी शैलार अंसारी के पुत्र हैदर अंसारी के रूप में हुई है। बताया जाता है कि इम्तेयाज अपने दोस्त के साथ चचेरे भाई समीम के यहां रात में आया था और सुबह अपने घर रामनगर बनकट जा रहा था। 


वहीं पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम बेतिया जीएमसीएच भेजा और पोस्टमार्टम कराकर शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है। वही जिस स्कॉर्पियो गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ था उसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। स्कार्पियो चालक की पहचान की जा रही है। इस मामले को लेकर मुफस्सिल थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने बताया कि -स्कॉर्पियो गाड़ी को जब्त कर थाने लाया गया है. जल्द ही स्कार्पियो चालक की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।