बिहार : तेज रफ़्तार बस ने मोटरसाइकिल सवार युवक को कुचला, ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा

बिहार : तेज रफ़्तार बस ने मोटरसाइकिल सवार युवक को कुचला, ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा

NAWADA : बिहार में सड़क हादसे में मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता है जिस दिन सड़क हादसे की वजह से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला नवादा से निकल कर सामने आ रहा है। जहां सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। इस हादसे के बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और उसके बाद बीच सड़क जमकर आगजनी की गई है। जिसके बाद पूरे इलाके में अफरा -तफरी का माहौल कायम हो गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, नवादा में एक तेज रफ़्तार बस ने मोटरसाइकिल सवार युवक को कुचल डाला है। जिसमें मौके पर ही एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। जिसके बाद आस- पास के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और फिर गुस्साए लोग ने बस में आग लगा दी है। यह घटना पकरीबरावां थाना क्षेत्र के मोहन विगहा गांव के समीप का बताया जा रहा है। फिलहाल इस घटना को लेकर फिलहाल पुलिस को सूचना दे दी गई है। उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने लोगों को शांत करवाने की कोशिश की है। 


बताया जा रहा है कि, पकरीबरामा जमुई हाईवे पर पकरीबरावां बाजार से आगे मोहन बीघा गांव के समीप पांडव बस ने बाइक सवार को कुचल डाला जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद उग्र ग्रामीणों ने बस में आग लगा दिया। युवक की पहचान अमीरक महतो के 22 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार के रूप में किया गया है।


 वह अपने बाइक से कौवाकोल जा रहा था।इसी दौरान पांडव बस ने सीधा टक्कर मार दिया जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बस को जलाने की सूचना पर तत्काल पकरीबरामा पुलिस एवं अग्नि सामन की टीम मौके पर पहुंची। जहां अग्निशमन की टीम ने कड़ी मसक्कत के बाद आग को बुझाया। मगर तब तक बस जलकर राख हो चुका था। इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस पूरे मामले के अनुसंधान में जूट गई है।