बिहार : तेज बारिश के साथ वज्रपात की चपेट में आए 5 लोग,2 की मौत; तीन घायल

बिहार : तेज बारिश के साथ वज्रपात की चपेट में आए 5 लोग,2 की मौत; तीन घायल

JAMAUI : बिहार के जमुई से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आ रहा है। यहां वज्रपात की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल जमुई भेजा गया है। यह घटना सोनो थाना क्षेत्र के करमटिया के समीप का बताया जा रहा है।


वहीं, इस घटना में मृतक की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के नीम नवादा के सुकर यादव का बेटा निवास कुमार और पेरू यादव का बेटा नंदन कुमार के रूप में हुई है। जबकि घायलों में नीमाडीह का दिनेश यादव, आमगछिया का सुधीर भुल्ला और नीमनवादा का रंजीत कुमार शामिल है।


मिली जानकारी के अनुसार,  नंदन और रंजीत तीनों एक ही बाइक से सोनो से वापस अपने घर नीम नवादा लौट रहे थे। इसी दौरान कामत के समीप तेज बारिश होने लगी। तीनों वहीं एक पेड़ के नीचे रुक गए। उसी पेड़ के नीच दिनेश यादव और सुधीर भुल्ला भी रुका था। इसी दौरान वज्रपात हुआ। वज्रपात की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही नंदन कुमार और निवास कुमार की मौत हो गई। जबकि रंजीत कुमार, सुधीर भुल्ला और दिनेश यादव घायल हुआ है।


इधर, इस घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल जमुई भेजा गया है। इसको लेकर  सोनो थानाध्यक्ष चितरंजन कुमार ने बताया कि मृतक की लाश को आवश्यक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया गया है।बताया जाता है कि शनिवार की देर शाम दो बाइक से 6 युवक सोनो बाजार युवी घूमने के लिए आ रहा था। तभी रविवार की देर शाम अचानक तेज बारिश के साथ वज्रपात हो गई। इसी दौरान यह घटना घटी।