बिहार: STF के हत्थे चढ़ा कुख्यात बदमाश टॉफी यादव, जिले के Top10 अपराधियों में है शुमार

बिहार: STF के हत्थे चढ़ा कुख्यात बदमाश टॉफी यादव, जिले के Top10 अपराधियों में है शुमार

MUZAFFARPUR: खबर मुजफ्फरपुर से आ रही है, जहां एसटीएफ और पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर जिले के टॉप 10 अपराधियों में शुमार कुख्यात टॉफी यादव को गिरफ्तार किया है। गुप्त सूचना के आधार पर एसटीएफ और पुलिस की टीम ने अहियापुर थाना क्षेत्र के एकता नगर में छापेमारी की, जहां कुख्यात टॉफी यादव एसटीएफ के हत्थे चढ़ गया।


दरअसल, एसटीएफ को सूचना मिली थी कि जिले का कुख्यात अपराधी टॉफी यादव अहियापुर थाना क्षेत्र के एकता नगर में एक रिटायर पुलिसकर्मी के घर में किराएदार के तौर पर रह रहा है। इस सूचना के बाद सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह के नेतृत्व में एसटीएफ और जिला पुलिस की टीम ने उक्त इलाके को चारों तरफ से घेर कर कुख्यात टॉफी यादव को धर दबोचा हालांकि छापेमारी के दौरान टॉफी यादव के पास से कोई सामान बरामद नहीं हुआ है।


सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि टॉफी यादव का पूर्व से अपराधिक इतिहास रहा है। एक मामले में उसके खिलाफ कुर्की जब्ती का भी वारंट पुलिस को मिला है वहीं दूसरे मामले में वह फरार चल रहा था। फिलहाल अहियापुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस नया कांड दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेजेगी। विभिन्न जिलों से भी इसके अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।