बिहार: शराब के नशे में धुत एंबुलेंस ड्राइवर ने इवनिंग वॉक कर रहे लोगों को कुचला, 5 घायल

बिहार: शराब के नशे में धुत एंबुलेंस ड्राइवर ने इवनिंग वॉक कर रहे लोगों को कुचला, 5 घायल

BAGAHA: पूर्ण शराबबंदी वाले बिहार के बगहा में एंबुलेंस ड्राइवर ने रविवार की देर शाम सड़क किनारे टहलने निकले 5 लोगो को घायल कर दिया. जिसमें से एक व्यक्ति की स्तिथि गम्भीर बताया जा रहा है. सभी घायल युवक एक ही जगह के रहने वाले बताए जा रहे हैं और रोजाना की तरह शाम को बाजार की तरफ टहलने के लिए निकले थे. 


घटना धनहा थाना से महज सौ मीटर की दूरी की है. स्थानीय लोगो ने बताया कि एंबुलेंस ड्राइवर शराब पी रखा था. नशेबाज एंबुलेंस ड्राइवर बेतिया का रहने वाला है और वहां एंबुलेंस में बेतिया से मरीज को गोरखपुर छोड़कर वापस बेतिया जा रहा था. ड्राइवर ने शराब पी रखी थी और तेज रफ्तार में एंबुलेंस चला रहा था. एंबुलेंस की रफ्तार इतनी तेज थी कि ड्राइवर ने सड़क किनारे खड़े लोगों में सीधे टक्कर मार दी. जिसमें पांच लोग घायल हो गए और दो बाईक भी क्षतिग्रस्त हो गया. 


बता दें कि यह हादसा धनहा थाना क्षेत्र के धनहा चौक पर हुआ. जब एंबुलेंस ड्राइवर सड़क किनारे टहलने के लिए जा रहे युवकों में टक्कर मार दी. स्थानीय लोगो ने एंबुलेंस ड्राइवर को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. वही पुलिस एंबुलेंस ड्राइवर और एंबुलेंस को थाने ले गई है.