बिहार : शराब कारोबारियों पर कार्रवाई करने पहुंची पुलिस टीम पर माफिया ने किया हमला, कई पुलिस कर्मी घायल

बिहार : शराब कारोबारियों पर कार्रवाई करने पहुंची पुलिस टीम पर माफिया ने किया हमला, कई पुलिस कर्मी घायल

BETTIAH : खबर बिहार के बेतिया से है जहां मझौलिया थाना क्षेत्र के करमवा वार्ड नंबर 01 में शराब जांच करने पहुची मझौलिया पुलिस और ए एल टी एफ टीम पर उपद्रवियों ने हमला कर दिया. जिसमें ए एल टी एफ के सब इंस्पेक्टर संतोष कुमार की सर फट गया तो वहीं तीन चार सिपाही चोटील हो गए हैं। जिसके बाद मझौलिया पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हमलावरों पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू करते हुए एक महिला समेत तीन को हिरासत में लिया है।


इस मामले में मझौलिया थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष अशोक साह ने बताया मामले में 11 नामजद तथा 125 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और पुलिस पर हमला करने वाले को किसी भी हाल में बख्सा नही जाएगा। बताया जा रहा है करमवा गांव में बड़े पैमाने पर शराब बनाए जाने की सूचना पुलिस को मिली थी जिसपर मझौलिया थाना की टीम छापेमारी करने पहुंची थी। जिसका विरोध शराब कारोबारियों ने कर दिया और हंगामा करने लगे। जिसके बाद पुलिस बल प्रयोग कर हंगामा कर उपद्रवियों को खदेड़ दिया। पुलिस द्वारा बल प्रयोग किए जाने के बाद ग्रामीण हंगामा करने लगे। 


ग्रामीणों छापेमारी करने पहुंची टीम पर आरोप लगाया कि पुलिस ने निर्दोष लोगों की पिटाई कर दी है। जिसमें एक महिला समेत तीन लोग घायल हुए है। इसी दौरान ग्रामीणों की आड़ में शराब कारोबारियों ने मझौलिया थाना और एएलटीएफ कि टीम पर हमला कर दिया। जिसमें कई पुलिस कर्मी घायल हो गए। किसी तरह पुलिस टीम मौके से निकली और घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया। इधर पुलिस ने हमलावरों की पहचान कर कार्रवाई में जुट गई है। जिसके तहत अबतक तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया और अन्य उपद्रवियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।